आरोही के चैट्स पढ़कर अक्षरा को लगा झटका, स्वर्णा के सामने आरोही ने किया अपने अफेयर का खुलासा

टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में मंजरी के सामने अक्षरा और अभिमन्यु का सच आने के बाद काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है। अक्षरा वापस गोयनका निवास पहुंच गई है। मेकर्स अब जल्द ही दर्शकों को सरप्राइज करने वाले हैं। शो के लेटेस्ट एपिसोड में नील और आरोही को लेकर भी दिलचस्प ट्रैक देखने को मिलने वाला है।

आज के एपिसोड़ की शुरुआत में अक्षरा और अभिमन्यु बेचैन होते हैं। अक्षरा ने मंजरी को फोन करती है जबकि अभिमन्यु मनीष से कॉन्टैक्ट करने की कोशिश करता है। मंजरी और मनीष अक्षरा और अभिमन्यु की कॉल को अनसुना कर देते हैं। अक्षरा और अभिमन्यु बगीचे में एक दूसरे से टकराते हैं। दोनों अपने अतीत को याद करते हैं। इधर आरोही नील को उससे तुरंत मिलने के लिए कहती है।

वह सोचती है कि अगर अक्षरा ने उसे बिड़ला हाउस में देखा है तो उसे जल्द से जल्द कुछ करना चाहिए। अभिमन्यु अक्षरा से पूछता है कि क्या मनीष परेशान है। अक्षरा अभिमन्यु से मंजरी के बारे में पूछती है।

अभि ने नील से किया सवाल
वह पूछती है कि क्या मंजरी भी परेशान है। अभिमन्यु ने सिर हिलाया। दोनों आपस में बात करते हैं। अक्षरा को चिंता है कि आरोही ने मनीष को अपने अफेयर के बारे में क्यों नहीं बताया। अभिमन्यु और अक्षरा अपने परिवार को एक और झटके से बचाने के लिए नील और आरोही से बात करने का फैसला करते हैं। अभिमन्यु नील से पूछता है कि उसके और आरोही के बीच क्या चल रहा है।

वह कहता है कि आरोही उसके लिए सही लड़की नहीं है। नील अभिमन्यु को रुकने के लिए कहता है। अक्षरा आरोही को ढूंढती है। वह आरोही की चैट चेक करती है और उसे पता चलता है कि उसने महिमा के साथ हाथ मिलाया है।

नील ने अभि से मांगा सपोर्ट
नील अभिमन्यु से कहता है कि आरोही एक बदली हुआ इंसान है और उसकी अनुपस्थिति में आरोही ने उनका साथ दिया। नील अभिमन्यु से आरोही के लिए अपने प्यार का सपोर्ट करने के लिए कहता है। अभिमन्यु नील से कहता है कि व्यक्ति का स्वभाव कभी नहीं बदलता।

वह कहता है कि नील ने ही आरोही से उसकी शादी रोक दी थी। नील अभिमन्यु से आरोही के लिए उसके प्यार को समझने के लिए कहता है। वह अभिमन्यु से उसे अपना जीवन साथी चुनने का अधिकार देने के लिए कहता है। नील अभिमन्यु से उसका सपोर्ट करने के लिए कहता है।

आरोही-अक्षरा में हुई बहस
अक्षरा आरोही का लैपटॉप चेक करती है। वह नील के लिए आरोही के प्यार पर शक करती है। आरोही स्वर्णा को अपने अफेयर के बारे में बताती है। वह स्वर्णा से उसका सपोर्ट करने की मांग करती है। अक्षरा आरोही और स्वर्णा की बातें सुन लेती है।

उसे गुस्सा आ जाता है। अक्षरा आरोही से उन्हें धोखा देने और महिमा का सपोर्ट करने के लिए कहती है। वह आरोही से कहती है कि वह अपने लक्ष्य के लिए नील को धोखा न दे। आरोही अक्षरा से उसे लेक्चर न देने के लिए कहती है। अक्षरा ने आरोही और नील की शादी रोकने का फैसला किया। आरोही नील से शादी करने के लिए अड़ जाती है। आरोही और अक्षरा आमने-सामने आ जाते है।

अक्षरा ने नील से बात करने और उसे आरोही की सच्चाई बताने का फैसला किया। अभिमन्यु को आश्चर्य होता है कि नील आरोही के प्यार में कैसे पड़ सकता है। अभिमन्यु मंजरी से बात करने की कोशिश करता है। वह याद करता है कि मंजरी परेशान है।

अभिमन्यु मंजिरी के कमरे के बाहर बैठ जाता है और उसका वालेट देखता है। वह अक्षरा और मंजरी की तस्वीर रखता है।

प्रीकैप : गोयनका और बिड़ला परिवार को आरोही और नील के अफेयर के बारे में पता चलता है। पार्थ ने नील से आरोही को मतलबी कहा। नील पार्थ और अभिमन्यु पर गुस्सा हो जाता है। उसने अभिमन्यु को धक्का दिया और उसे चोट पहुंचाई।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter