एबी डिविलियर्स विराट कोहली, युजवेंद्र चहल सहित अन्य लोगों की मानवीय भावना पर आधारित गीत जारी करते हैं
एबी डिविलियर्स विराट कोहली, युजवेंद्र चहल सहित अन्य लोगों की मानवीय भावना पर आधारित गीत जारी करते हैं

स्पोर्ट्स.क्रिकेट के मैदान पर नस्लवाद के खिलाफ लड़ाई के रूप में, ‘बेयरफुट सर्कल’ और ‘टेकिंग द नाइकी’ जैसे इशारों का उपयोग करने वाले खिलाड़ियों के साथ, दक्षिण अफ्रीका के पूर्व बल्लेबाज एबी डिविलियर्स ने अपनी ऑफ-फील्ड प्रतिभाओं को एक गीत के साथ आने के लिए इस्तेमाल किया है जो कि बातचीत करता है मानवीय भावना और नस्लीय समानता।

डीविलियर्स, जो वर्तमान में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के लिए खेल रहे हैं, ने शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर अपने गीत “जैसा कि हम आग के माध्यम से हम ज्वाला ढूंढते हैं …” का प्रोमो जारी किया।

दक्षिण अफ्रीकी रॉक गायक करेन ज़ॉइड और नाडलोव यूथ चोइर द्वारा लिखित और गाया गया यह गीत “एक साथ एकजुट होकर, हम लड़ाई का सामना करेंगे”, और “सिर से हाथ मिलाकर” जैसी नस्लीय समानता का संदेश देते हैं। , हम पानी की तरह बहते हैं, हम रेत की तरह बहते हैं ”।

डिविलियर्स ने प्रोमो के साथ अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा, “इस गीत को @karen_zoid और @choirafrica के साथ लिखा है। आशा का एक गीत और हमारे साथ खड़े होने के लिए रोना।”

डी विलियर्स ने भी पूरा गाना ट्वीट करते हुए लिखा, “हम सब बहुत अलग हैं, लेकिन एकजुट होकर हम सही तस्वीर बनाते हैं!”।

वीडियो में भारत और आरसीबी के कप्तान विराट कोहली, उनके आरसीबी और दक्षिण अफ्रीका के साथी डेल स्टेन, कगिसो रबाडा, क्रिस मॉरिस के साथ-साथ उनके आरसीबी के साथी युजवेंद्र चहल भी हैं। वीडियो के शुरू में एबी का बेटा भी शामिल है।

 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter