टलने वाली है अभि और अक्षरा की शादी..? आरोही की साजिश से रुकी सगाई, लेकिन इस तरह एक होंगे दोनों !

मुंबई । ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ टीवी शो में अभि और अक्षरा शादी एक बार फिर टलती नजर आ रही है। अभि की मां मंजरी के एक्सीडेंट के बाद खुशी का माहौल फिर से गम में बदल गया है। अभि इस िस्थति में नहीं है कि वह कुछ और सोच सके। आरोही ने मंजरी का एक्सीडेंट कर दिया है।

मंजरी का एक्सीडेंट अभि और अक्षरा की दुनिया को हिलाने वाला है। अपनी मां की हालत देखकर अभि का दिल टूट जाएगा। वहीं अक्षरा भी अभि को संभालने की कोशिश करेगी।

ऐसे में दोनों अपनी शादी को लेकर बड़ा फैसला लेने वाले हैं। जिसके बाद शादी में अड़चन आएगी। वहीं आरोही की कोशिशें अभी भी अक्षरा और अभिमन्यु का रिश्ता तोड़ने के लिए जारी रहने वाली है।

मंजरी को देखकर अभि के उड़े होश

मंजरी को ऑपरेशन थिएटर में देखकर अभि अपने होश खो बैठेगा। मंजरी का इलाज करने से पहले अभि फूटफूटकर रोएगा। ऐसे में हर्षवर्धन, अभि को समझाने की कोशिश करेगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by StarPlus (@starplus)

पहली बार अभि अपने पिता हर्ष से अपनी मां को लेकर बात करेगा। हर्ष भी अभि का सहारा बनेगा। वह उसे समझाएगा। पिता का साथ मिलने पर अभि को कुछ राहत मिलेगी।

अक्षरा रखेगी पूरा ख्याल

अक्षरा भी अभि का पूरा ख्याल रखेगी। वह अभि को दुखी देख परेशान हो जाएगी। लेकिन हिम्मत से काम लेते हुए उसे सपोर्ट करेगी। ऑपरेशन के बाद अभि अपनी मां के पास बैठ जाएगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by StarPlus (@starplus)

अक्षरा भी अभि के साथ अस्पताल में रुकेगी। इस दौरान अक्षु, अभि को अपने हाथ से खाना खिलाती है। खाना खाने के बाद अभि, अक्षरा का हाथ थामकर सो जाएगा। इस दौरान अक्षरा, अभि का पूरा ख्याल रखेगी।

आरोही रचेगी नई साजिश

मंजरी का एक्सीडेंट होने के बाद आरोही पछतावे की आग में जलेगी। इतना सब होने के बाद भी आरोही अपनी हरकतों से बाज नहीं आएगी। अभि और अक्षरा के रिश्ते को तोड़ने के लिए आरोही एक नई चाल चलने वाली है।

इसे भी पढ़ें : अनुपमा करेगी अक्षरा और अभिमन्यु को एक

आरोही की इस हरकत की वजह से अक्षरा अपनी सगाई की तारीख को आगे बढ़ा देगी। लेकिन कहानी में आगे जल्दी ही मंजरी को होश आ जाएगा। मंजरी के होश में आते ही अभि और अक्षरा सगाई कर लेंगे।

सगाई में होगी अनुपमा की एंट्री

अभि और अक्षरा की सगाई में चार चांद लगाने के लिए अनुपमा पहुंचने वाली है। अनुपमा सगाई के दौरान अभि और अक्षरा को प्यार का पाठ पढ़ाने वाली है। अनुपमा की वजह से अभि और अक्षरा और भी करीब आ जाएंगे। अनुपमा की एंट्री के बाद शो में भी नई ताजगी देखने को मिलेगी। इस एपीसोड को लेकर दर्शकों में रोमांच बना हुआ है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close