अक्षरा और अभि का दोबारा होगा गृहप्रवेश : अपने सुहाग की लंबी उम्र के लिए अक्षु ने लिया बड़ा फैसला

मुंबई । ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में जोरदार फैमिली ड्रामा देखने को मिलेगा। अभि की हालत बिगड़ने के बाद बिरला और गोयनका फैमिली चिंता में पड़ जाती है। इधर जब अक्षरा को पता चलेगा तो वह दौड़ती हुई अभि के पास पहुंच जाएगी। जहां वह बेहोश अभि को गले लगाती है। इसके बाद अभि को होश आ जाता है।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

अभि की हालत में सुधार देखकर दोनों परिवार के सदस्य खुश हो जाते हैं। आज के एपीसोड में भी अक्षरा और अभि के बीच प्यार के अनोखे बंधन के साथ ही एक पत्नी के रुप में अपने पति की लंबी उम्र के लिए त्याग करने की भावना को लेकर कहानी आगे बढ़ेगी।

इधर घर लौटे अक्षरा और अभि का स्वागत बिल्कुल वैसे ही होगा जैसे शादी के बाद दूल्हा दुल्हन का घर आने पर गृहप्रवेश की रस्म के दौरान होता है। अभि की मंजरी दोनों की आरती कर घर में प्रवेश कराती है। इस बीच अभि और अक्षरा भी दोनों फैमिली को एक साथ देखकर बहुत खुश होते हैं। वहीं हर्ष भी इन खुशियों को दूर से देखता रहता है।

अभि के लिए अक्षरा रखेगी ब्रत : अभि के ठीक होने पर घर लौटकर आने पर अक्षरा तीज का ब्रत रखती है। महिमा उसे ब्रत न करने की सलाह देगी। वह अक्षरा को समझाती है कि अभी उसकी तबियत पूरी तरह से ठीक नहीं है। वह कैसे यह ब्रत करेगी। लेकिन अक्षरा कहती है कि उसे अभि के लिए ब्रत रखना है। अक्षरा की यह बात सुनकर अभि इमोशनल हो जाता है।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

मनीष अभि को देगा खुशी वाले ताने : अस्पताल में मनीष अभि और अक्षरा को समझाता है दाेनों एक बार पक्का वाला पैचअप करलें। ना कि सावनी रस्म की तरह वाला पैचअप। इसके लिए वह अभि से कहता है कि उसे सच्चा वाला समझौता चाहिए।

अभि को मौत के मुंह से बाहर निकाल लेगी अक्षरा : कायरव होगा अपनी गलती का एहसास!

अभि मनीष से कहता है कि इस बार ऐसा पैचअप होगा कि कभी अक्षरा उसे तोड़ ही नहीं पाएगी। इधर गृहप्रवेश के समय भी अभि अक्षरा का साथ निभाने का वादा करता है।

अभि की फिर बिगड़ेगी तबियत : अपकमिंग एपीसोड में दिखाया जाएगा कि अभि एक बार फिर घर में तबियत बिगड़ने लगेगी। जिसके बाद घर के लोग फिर से चिंता में पड़ जाते हैं। लेकिन अक्षरा को भगवान पर भरोसा होगा। शो की कहानी रिश्तों की अहमियत को लेकर और भी नए टि्वस्ट लेकर आएगी।

अभि को मौत के मुंह से बाहर निकाल लेगी अक्षरा : कायरव होगा अपनी गलती का एहसास!

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter