अक्षरा से अभि छुपा लेगा इतनी बड़ी बात, इधर बिरला अस्पताल में हर्ष की होगी वापिसी

मुंबई । ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ टीवी शो में अाने वाला टर्न कहानी को नया मोड़ देगा। अभि अपनी तबियत को लेकर अक्षरा को परेशान नहीं करना चाहता है। वह चाहता है कि अक्षरा अपने ऑडिशन पर पूरा ध्यान दे ताकि उसे सफलता मिल सके। इसे लेकर वह अक्षरा से अपनी दवाई भी छुपाने की कोशिश करेगा।

इधर अभि की तबियत के बारे में डिस्कस करने डा. सिंगल भी बिरला अस्पताल पहुंचते हैं। लेकिन उसी दिन अक्षरा का ऑडीशन होगा। आनंद अभि को अस्पताल बुलाता है। लेकिन अभि आने से इंकार करता है। जिस पर अक्षरा उसे इस शर्त पर अस्पताल भेज देती है कि वह वहां से जल्दी फ्री होकर आ जाएगा।

इधर अभि अस्पताल में आनंद पर प्रबंधन का भार बढ़ता देख हर्ष को वापिस अस्पताल की व्यवस्थाएं संभालने के लिए बुलाने की सोचता है। वह इसके लिए अपनी मां मंजरी से बात करता है। मंजरी इस बात के लिए राजी हो जाती है कि वह अस्पताल में हर्ष की वापिसी के लिए बोर्ड के सामने अपने सिग्नेचर से लेटर भेज देगी।

अक्षरा करेगी ऑडिशन की तैयारी : अक्षरा को जो ऑफर मिला है। उसके बारे में वह अभि के साथ गंभीरता से सोचती है। इसके बाद अभि उसे अवसर का फायदा उठाने की सलाह देता है।

अक्षरा भी उसकी बात मान जाती है। अक्षरा अपने ऑडिशन की तैयारी में जुट जाती है। जहां अभि भी उसका साथ देता है। अभि का साथ मिलने के बाद अक्षरा का हौंसला बढ़ जाता है।

आरोही रुद्र से मांगेगी मदद : इधर आरोही बिरला अस्पताल से निकाल दिए जाने के बाद अपने पुराने दोस्त रुद्र की मदद मांगती है। वह उसे मैसेज कर पूछती है कि क्या वह उसका लाइसेंस रद्द होने से रुकवाने में सहायता कर सकता है। आरोही रुद्र से मिलने की बात भी कहती है। रुद्र को उसका मैसेज मिलता है।

हर्ष की होगी बिरला अस्पताल में वापिसी : अभि के समझाने के बाद मंजरी नील को लेटर देती है। जिसमें उल्लेख होता है कि हर्ष की अस्पताल में वापिसी को लेकर उसे कोई परेशानी नहीं है।

मंजरी के इस लेटर के बाद हर्ष की अस्पताल में वापिसी हो जाती है। वह पहले की तरह अपना कामकाज संभाल लेता है। अभि के इस प्रयास के लिए आनंद उसे धन्यवाद देता है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter