‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में पहले ही दिन अपनी दुल्हनियां को छोड़कर चला जाएगा अभि : अक्षरा का टूटेगा दिल..!

मुंबई । ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ टीवी शो में अभि और अक्षरा की शादी के बाद दोनों परिवार में चल रही घटनाओं के बारे में फोकस किया जा रहा है। अक्षरा की विदाई की रस्म भी पूरी हो गई है। वह अपनी ससुराल पहुंचने वाली है।

शादी की रस्मे पूरा होने से पहले ही हर्ष, अभिमन्यु और अक्षरा और परिवार के अन्य लोगों को एक कांफ्रेस में में ले जाता है। जहां वह शैंपिन की बोतल खोलता है। जिसे देखकर दादी और मनीष गोयनका मुंह बनाते हैं।

शो में अभी और भी नए मोड़ आने वाले हैं। जहां अक्षरा को अपनी ससुराल में कई मुश्किलों का सामना करना पड़ेगा। जिनका वह डटकर मुकाबला करेगी। इसके साथ ही अभि भी अक्षरा की हर कदम पर मदद करेगा।

इधर महिमा और हर्ष अक्षरा को घर की बहू की रुप में पूरी तरह स्वीकार नहीं कर पाएंगे। जिसे लेकर शो में कई तमाशे होने वाले हैं।

अभि की बात सुनकर अक्षरा कर देगी रोना बंद : शादी के शानदार फंक्शन के बाद अक्षरा की विदाई का समय आता है। जिसमें वह फूट-फूटकर रोने लगती है। उसे इतना रोते हुए देख अभि कहता है कि क्या मैंने तुमसे शादी जबरदस्ती की है।

इसे भी पढ़ें : नया ट्विस्ट जहां घर का दरवाजा नई बहू अक्षरा के लिए मिलेगा बंद?

फिर तुम इतना क्यों रो रही हो। अभि कहेगा कि अगर तुम इतना रोती रही तो मैं पगफेरे वाली रस्म कर लूंगा। फिर तुम्हें अपने घर ही 11 दिन रहना पड़ेगा। अभि की यह बात सुनकर अक्षरा बिल्कुल चुप हो जाती है।

अक्षरा होगी नर्वस : अभि के साथ अक्षरा खुशी-खुशी अपने ससुराल रवाना होती हैं। पहले तो वह अपनी ससुराल को लेकर काफी एक्साइटमेंट फील करती है। लेकिन ससुराल पास आते ही वह नर्वस होने लगती है। वह इसके बारे में अभि को भी बताती है। अक्षरा कहती है कि उसे शादी के बाद भी शर्म नहीं आ रही है। अगर सब लोग देखेंगे तो क्या कहेंगे।

CONNECT WITHUS FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

पहले ही दिन अभि छोड़ देगा साथ : अभि अपनी दुल्हनियां अक्षरा को लेकर घर आता है। घर के गेट पर सन्नाटा दिखाई देता है। जब गेट खुलता है तो वहां केवल उसकी मंजरी और नील ही खड़े मिलेंगे। यह देखकर अक्षरा उदास होती है।

CONNECT WITHUS FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

अभि उसे समझाता है हमारी पूरी फैमिली डॉक्टरों की है। जिसके कारण हमारे टाइम पर सबसे ज्यादा हक मरीजों का रहता है। तभी अभि को भी सर्जरी के लिए कॉल आ जाती है। अक्षरा उसे अस्पताल जाने के लिए कह देती है। अभि के जाने से उसका मन दुखी हो जाता है।

इंतज़ार होआ ख़तम : अब सच में अभी की हुई अक्षु ,लेकिन आएगा ये नया ट्विस्ट जहा घर का दरवाजा नई बहू के लिए होगा बंद?

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter