अक्षरा से मिलने के लिए एक्साइटेड हुआ अभिमन्यु, अक्षु ने लिए आरोही को बेनकाब करने का फैसला

स्टार प्लस के पॉपुलर शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में कायरव और मनीष के केस को लेकर हुए मेजर ड्रामे के बाद अब शो में नया ट्विस्ट बेहद दिलचस्प साबित होने वाला है। शो में आरोही और नील की शादी की तैयारियां शुरू हो गई हैं। इस बीच अक्षु और अभि फिर से करीब आते हुए नजर आ रहे हैं।

एपिसोड़ की शुरुआत में अभिमन्यु शेफाली और निष्ठा के साथ नील के संगीत के लिए प्रैक्टिस करता है। नील भी अपने संगीत के लिए अभ्यास करता हैं।

अभिमन्यु अक्षरा को याद करता है। वह कहता है कि वह अक्षरा से प्यार करता है और वह उसके जवाब का इंतजार करेगा। इधर सुहासिनी और स्वर्णा को चिंता है कि नील और आरोही के संगीत में क्या होगा। अखिलेश का कहना है कि महिमा का चेहरा असहनीय है। सुहासिनी और स्वर्णा चाहते हैं कि संगीत का फंक्शन अच्छे से चले। शेफाली और मंजरी आपस में बात करती हैं।

असमंजस में है अक्षु
शेफाली कहती है कि महिमा लंबे समय से अपने कमरे से बाहर नहीं निकली। मंजरी कहती है कि महिमा को उसकी गलती का एहसास होने दो। शेफाली मंजरी को नील और अभिमन्यु की खुशी पर ध्यान देने के लिए कहती है। मंजिरी कहती है कि वह नील के लिए खुश है।

वह कहती हैं कि अभिमन्यु ने बहुत कुछ सहा है और वह खुशी का हकदार है। वह अभिमन्यु और नील की खुशी की कामना करती है। अक्षरा अभिमन्यु और सुहासिनी की बात के बारे में सोचती है। वह सोचती है कि वह भी अभिमन्यु से प्यार करती है लेकिन वह उसके लिए अपनी भावनाओं को लेकर भ्रमित है।

अक्षु से मिलने के लिए एक्साइटेड हुआ अभि
इधर अभिमन्यु ने अक्षरा के लिए गिफ्ट पैक किया। अभिमन्यु अक्षरा की पसंद के पर्दे लगाने का फैसला करता है। वह आगे एसी का तापमान चालू रखने का फैसला करता है ताकि अक्षरा को ठंड लगे और वह उसके करीब रहे। अक्षरा को लगता है कि अभिमन्यु उसके जवाब का इंतजार कर रहा है लेकिन वह अभी भी अपनी भावना को लेकर उलझन में है। अभिमन्यु अक्षरा से मिलने के लिए एक्साइटेड हो जाता है।

नील के संगीत के लिए सभी तैयार हो जाते हैं। अभिमन्यु पार्थ को साथ आने के लिए कहता है। इधर आरोही को अतुल से एक प्रेनअप पेपर मिलता है। सुहासिनी आरोही से कागजात के बारे में पूछती है। आरोही सुहासिनी से झूठ बोलता है। अक्षरा सोचती है कि आरोही क्या छुपा रहा है। इधर अभिमन्यु अक्षरा को अपने दिल की धड़कन महसूस कराने का फैसला करता है।

अभिमन्यु ने मनीष से की रिक्वेस्ट
गोयनका हाउस में बिरला परिवार का स्वागत होता है। अक्षरा को देखकर अभिमन्यु मुग्ध हो जाता है। अक्षरा छिप जाती है, वह आरोही के संगीत के लिए तैयार होने का फैसला करती है। अक्षरा अभिमन्यु के लिए अपनी भावनाओं को लेकर भ्रमित हो जाती है। नील अभिमन्यु को अक्षरा के साथ रोमांस करने के लिए कहता है। अभिमन्यु नील से उसे सलाह न देने के लिए कहता है। अक्षरा बेचैन हो जाती है।

अभिमन्यु अक्षरा से मिलने जाता है। वह अक्षरा से अपने रिश्ते को दूसरा मौका देने के लिए कहता है। फिर अभिमन्यु मनीष से अतीत को भूलकर आरोही और नील के संगीत समारोह में शामिल होने के लिए मनाने की कोशिश करता है।

इसके बाद अभिमन्यु रोहन को देखता है। वह रोहन से पूछता है कि वह संगीत में क्या कर रहा है। रोहन कहता है कि उसे नील और आरोही के संगीत के लिए आमंत्रित किया गया है।

अभिमन्यु रोहन को वापस अस्पताल जाने के लिए कहता है। रोहन ने वापस जाने का फैसला किया। फिर रोहन अभिमन्यु को एक प्यार भरी सलाह देता है। अभिमन्यु रोहन को लव गुरु बनने के लिए कहता है।

प्रीकैप: अक्षरा को कॉन्ट्रैक्ट के पेपर मिले। वह आरोही को बेनकाब करने का फैसला करती है। अक्षरा को अभिमन्यु पकड़ लेता है

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter