अक्षरा ने अभिमन्यु के कमरे में रखे सबूत, मीडिया के साथ गोयनका हाउस पहुंचकर अभिमन्यु ने सभी को किया शॉक

टीवी के लॉन्गेस्ट रनिंग शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में मेकर्स अब दर्शकों को बड़ा ट्विस्ट दिखने वाले हैं। जिसकी शुरुआत भी हो गई है। अब तक एक दूसरे से दूर रहे अक्षरा और अभिमन्यु बड़े ही ड्रामैटिक अंदाज में एक दूसरे के सामने आ गए है। शो में दोनों के सामने आने से दर्शक जहाँ बेहद खुश हैं वहीँ अब आगे के ट्रैक को लेकर एक्साइटमेंट भी बढ़ रही है।

एपिसोड़ की शुरुआत में अक्षरा अभिमन्यु के कमरे में घुस जाती है, वह कहती है कि काश वह सीधे अभिमन्यु से मिल पाती और सबूत देती। अक्षरा कहती है कि अभिमन्यु अस्पताल में फंस गया होगा। अभिमन्यु अक्षरा को कॉल करने की कोशिश करता है। वह सोचता है कि क्या अक्षरा एक बार फिर चली गई। अक्षरा सोचती है कि उसने सबूतों की कॉपी नहीं बनाई। वह अभिमन्यु को एक नोट लिखती है और सबूत उसके कमरे में छोड़ देती है।

अक्षु ने की गोयनका हाउस में एंट्री
इधर अभिमन्यु सोचता है कि अक्षरा ने उसे एक साल पहले छोड़ दिया था और अगर आज वह उसकी भरपाई नहीं करेगी तो वह उसे नहीं छोड़ेगा। महिमा अभिमन्यु को बताती है कि मंजरी कोमा में चली गई है। वह अक्षरा को जिम्मेदार ठहराती है और अभिमन्यु से अपना वादा निभाने और अक्षरा को सजा देने के लिए कहती है।

इधर कायरव सोचता है कि अक्षरा अब तक अभिमन्यु के पास पहुंच चुकी होगी। गोयनका परिवार को सरप्राइज करते हुए अक्षरा ने ‘ओ कान्हा’ गाते हुए घर में प्रवेश करती है।

अक्षरा को देख परेशान हुई आरोही
अभिमन्यु सोचता है कि अक्षरा ने उसे धोखा दिया है। अक्षरा को वापस देखकर आरोही परेशान हो जाती है। अक्षरा आरोही से पूछती है कि क्या वह उसे देखकर खुश नहीं है। आरोही कहती है कि उसे देखकर वह बेहद खुश है।

अक्षरा बताती है कि उनकी खुशी दोगुनी होने वाली है क्योंकि उसे ऐसे सबूत मिले हैं जो कायरव को निर्दोष साबित कर देंगे। सुहासिनी और स्वर्णा कहती हैं कि उन्हें पता था कि अक्षरा ढेर सारी खुशियाँ भी वापस लाएगी। वे घर पर पूजा रखने का फैसला करते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by _abhiraunivers_ (@_abhirauniivers_)

अभि ने लिया अक्षु से मिलने का फैसला
अभिमन्यु नील को वापस लौटने तक मंजरी के साथ रहने के लिए कहता है। वह कहता है कि उसे मंजरी के लिए पूजा करनी है और एक महत्वपूर्ण काम भी पूरा करना है। नील सोचता है कि अब क्या देखना बाकी है। मंजरी नील को सांत्वना देती है। आरोही महिमा को यह बताने के बारे में सोचती है कि अक्षरा सबूत के साथ लौट आई है। अभिमन्यु ने अक्षरा से मिलने का फैसला किया।

अभिमन्यु गोयनका हाउस पहुँचता है, अक्षरा खुशी से नाचती है यह सोचकर कि उसका अभिमन्यु के साथ होने का इंतजार खत्म हो गया है। वह दौड़ती है और अभिमन्यु को गले लगाती है। अभिमन्यु कायरव को देखता है, गोयनका और अक्षरा घर में मीडिया को देखकर दंग रह जाते है। अभिमन्यु कहता है कि सच्चाई को ज्यादा देर तक छुपाया नहीं जा सकता। इसके बाद अभिमन्यु की बात सुनकर अक्षरा और पूरा परिवार शॉक हो जाते हैं।

प्रीकैप: मनीष और कायरव अरेस्ट हो जाते हैं। अभिमन्यु महिमा से कहता है कि उसने कायरव को गिरफ्तार करवाकर अपना वादा निभाया। अक्षरा गुस्से में अभिमन्यु के पास जाती है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close
x