अभिमन्यु ने इस वजह से मारा आरोही को जोरदार थप्पड़ ,अक्षु बन सकती है माँ !

 

मुंबई : टीवी जगत का सबसे पुराना शो “ये रिश्ता क्या कहलाता है” सबसे लंबे समय तक चलने वाले भारतीय टेलीविजन सीरियल में से एक है जिसको दर्शको ने खूब सारा प्यार दिया है और इसी वजह से यह शो आज भी TRP की लिस्ट में शामिल है। FANS फ़िलहाल की कहानी से बहुत ज्यादा ही खुश है वो अभीरा की जोड़ी को खूब पसंद कर रहे है जहा ​​अभिमन्यु और अक्षरा की केमिस्ट्री को बेहद ही CUTE तरीके से दिखाया जा रहा है। शो में आने वाले ट्विस्ट और टर्न के साथ काफी ड्रामा होने वाला है।

अक्षु बन सकती है माँ !
लेटेस्ट एपिसोड में, आप देखेंगे कि अभिमन्यु अक्षरा के एल्बम के फोटोशूट के लिए उसके साथ जाता है। उन्हें अचानक एक डॉक्टर का मैसेज मिलता है कि अक्षरा के माँ बन ने वाले मामले में उम्मीद है। आरोही उसे खुशी में भागते हुए देखती है और उसपर शक करती है की इसको क्या होगया है। जैसे ही वह एक फ़ाइल से डॉक्टर का BIO DATA भेजता है, यहाँ आरोही इसे चुपके से देखती है।

मंजरी ने नील को समझाया
फोटोशूट के दौरान, फोटोग्राफर अभिमन्यु को भी तस्वीरें क्लिक करने की कोशिश करने की सलाह देता है। जहा वो दोनों अच्छा समय बिताते हैं। बाद में नील ने खुद को यह कहते हुए दोषी ठहराया कि जब से वह और आरोही बिड़ला हाउस आए हैं, कुछ न कुछ गलत हो रहा है। मंजरी उसे इस तरह से नहीं सोचने के लिए कहती है और बोलती है की परिवार में तो झड़पें होती रहती हैं।

कायरव ने सिचुएशन को किया हैंडल
आज यहाँ शिवू का जन्मदिन है और आरोही सजावट करती है। वह सोचती है कि वह इस अवसर का उपयोग सभी की गुड बुक्स में आने के लिए करेगी। ताकि हर कोई उस से इम्प्रेस हो जाये , दूसरी ओर कायरव को ग्राहकों के गुस्से का सामना करना पड़ता है क्योंकि उसने समय पर आवश्यक ऑर्डर नहीं दिया। वह चिंतित महसूस करता है और इससे दूर भागने वाला है लेकिन खुद को रोकता है और इन सबका सामना करने का फैसला करता है। वह सिचुएशन को अच्छे से हैंडल करता हैं और हर कोई उन्हें इस तरह देखकर खुश होता है।

अक्षु ने बनाया केक
अक्षु शिवांश के बर्थडे के लिए केक बनाती है। नील और अभि को उपहार मिलते हैं। पार्थ आरोही से मदद माँगने के लिए कहता है अगर वह चाहती है। वह कहती है हां, गुब्बारे उड़ाओ। पार्थ अभि और नील से उसकी मदद करने के लिए कहता है। वह पूछता है कि क्या आपने वीडियोग्राफर से बात की। अक्षु का कहना है कि मैंने उनसे सुबह बात की, कैमरे सेट हैं, हम वीडियो बनाएंगे और जन्मदिन का सबसे अच्छा वीडियो बनाएंगे।

इधर आरोही जाती है। उसे एक फोन आता है और कहती है ओह, तो डॉ अय्यर नाम के दो डॉक्टर हैं, एक मनोचिकित्सक है और दूसरा गाइनैक है, पता करो कि वह उसका इलाज किसका कर रहा है। वह कहती है कि मुझे उस फाइल के बारे में जानने की जरूरत है।यहाँ आरोही को अब यह जान ने भी दिलचस्पीहै की अक्षु और अभी के बेच में चल क्या रहा है जब से , क्यों इन दोनों को बार बार हॉस्पिटल जाना पड़ता है

वही आगे फंक्शन में अक्षु का कहना है कि टेडी भारी होते हैं, यह नीचे गिर सकते हैं, उन्हें कहीं और रख दें आरोही कहती है कि परफेक्ट बेहतर नहीं हो सकता। तर्क। टेडी नीचे गिर जाता है। आरोही देखती है । तब सब लोग कहते है की हर बार की तरह इस बार भी अक्षु ही ठीक है अपने सारे मामले में ये बात फिरसे आरोही को सब के सामने शर्मिंदा करदेती है।

अभिमन्यु ने मारा आरोही को जोरदार थप्पड़
निचे सब लोग फंक्शन को एन्जॉय करते हुए खूब मस्ती मजाक में डांस करते है तभी आरोही और अभी दोनों सीढ़ियों के पास कुछ बातें करते है यहाँ आरोही यह जानने की कोशिश करती है कि उस फ़ाइल में क्या है जिसे उसने अभिममु के साथ देखा था और पता लगाने के लिए बिड़ला अस्पताल में एक दोस्त से संपर्क करती है।अभीमन्यु आरोही को वार्निंग देता है की वो अब अक्षु के मामले में नहीं बोलेगी तब वो उसको एक जोरदार थप्पड़ भी मरदेता है।

यह होगी आगे की स्टोरी !
अक्षु के बारे में गलत बोलने पर आरोही को मिला अभिमन्यु का थप्पड़ अब देखना दिलचस्प होगा की इन बहनो की लड़ाई में यह दो भाई नील और अभी में भी तकरार हो सकती है जहा नील अपनी पत्नी के लिए सब से लड़ने वाला है

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close
x