‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’: अक्षरा-अभिमन्यु करेंगे तलाक के पेपर्स पर साइन, शो में आएँगे ये ट्विस्ट

टीवी के लॉन्गेस्ट रनिंग शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में मेकर्स अब दर्शकों को बड़ा ट्विस्ट दिखने वाले हैं। जिसकी शुरुआत भी हो गई है। अब तक एक दूसरे से दूर रहे अक्षरा और अभिमन्यु बड़े ही ड्रामैटिक अंदाज में एक दूसरे के सामने आ गए है। शो में दोनों के सामने आने से दर्शक जहाँ बेहद खुश हैं वहीँ अब नए ट्रैक में दोनों के बीच चल रही जंग तलाक की ओर बढ़ रही है।

अक्षरा-अभि का होगा तलाक
जी हाँ, शो के लेटेस्ट प्रोमो में हमने देखा कि अक्षरा ने तलाक के पेपर्स पर साइन कर दिए हैं और अभिमन्यु उसकी तरफ देख रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार गुस्से में अभिमन्यु भी तलाक के पेपर्स पर साइन करने वाला है। जिसके बाद एक साल से एक दूसरे से दूर रह रहे अक्षरा और अभिमन्यु फिर अलग हो जाएंगे और यह फैंस के लिए एक बड़ा शॉक साबित होने वाला।

फैन पेजों ने लगाया अंदाजा
रिपोर्ट्स में यह भी कहा जा रहा है कि इसके बाद दोनों अपनी जिंदगी अकेले बिताने शुरू कर देंगे। दूसरी तरफ फैंस भी कई अंदाजे लगा रहे हैं। फैंस का मानना है कि अब अक्षरा फिर अपना पूरा ध्यान अपने सपनों को पूरा करने में लगा देगी और एक सुपरस्टार बन जाएगी।

उसकी सफलता को देखकर बिड़ला परिवार को जलन होगी। हालाँकि अगर ऐसा होता है तो यह देखना बेहद दिलचस्प होगा।

अपकमिंग ट्रैक में आएँगे ये मोड़
शो से जुड़े फैन पेजेज ने अपकमिंग ट्रैक को लेकर और भी कई अंदाजे लगाए है। जिसमे मंजरी का ठीक होना भी शामिल है। दूसरी तरफ यह भी कहा जा रहा है कि पार्थ भी अभिमन्यु को कायरव का सच बता देगा। जिसके बाद अभिमन्यु को अपनी गलतियों का अहसास होगा।

बता दें कि फिलहाल पार्थ ने आनंद का वीडियो वायरल होने के बाद अपना मन बदल लिया है। इन सब के बीच फैंस का मानना है कि अक्षरा और अभिमन्यु फिर से एक हो जाएंगे।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter