कायरव ने अभिमन्यु से की रिश्ता न तोड़ने की अपील, हर्ष से सच सुनकर शॉक हुआ अभिमन्यु

हर्षद चोपड़ा और प्रणाली राठौर स्टारर टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के लेटेस्ट एपिसोड में कई मोड़ देखने को मिल रहे हैं। एक तरफ जहां अभि और अक्षु को कोर्ट से नई तारीख मिलती है तो दूसरी तरफ हर्ष और मनीष दोनों को एक करने की कोशिश करते हुए नजर आए और अब मंजरी को भी होश आने वाला है।

एपिसोड़ की शुरुआत में अभिमन्यु कहता है कि वह उससे बड़ा है इसलिए वह उसे प्यार में सावधान रहने की सलाह दे रहा है। नील अभिमन्यु से मंजरी को मुंबई न ले जाने के लिए कहता है। अभिमन्यु कहता है कि वह जानता है कि मंजरी उसकी मां भी है लेकिन वह उसे दूर ले जाना चाहता है।

इसके बाद अभिमन्यु नील की चाबी लौटाता है और वहां से चला जाता है। दूसरी तरफ अक्षरा रावण की पेंटिंग देखती है और पूछती है कि इसे किसने बनाया। गोयनका परिवार भी पेंटिंग देखता हैं।

अभिमन्यु ने सबको कहा बाय
कायरव कहता है कि पेंटिंग सभी के लिए बनाई जाती है ताकि वे सभी अपने भीतर के रावण को जला सकें। अक्षरा सोचती है कि क्या अभिमन्यु मंजरी को ले जाने की अपनी जिद को जला सकता है। अभिमन्यु घर से जाता है और नील को याद करने के लिए कहता है कि उसने उसे क्या कहा था। फिर अभिमन्यु शिवांश को बाय बोलता है। निष्ठा अभिमन्यु के लिए रोती है तो अभिमन्यु उसे समझाता है कि वह किसी भी समय कॉल पर उससे संपर्क कर सकती है।

कायरव ने की अभिमन्यु से बात
आनंद और महिमा ने भी अभिमन्यु को शुभकामनाएं दीं। हर्ष अभिमन्यु के फैसले से नाराज है। इधर कायरव अभिमन्यु से बात करता है और कहता है कि वह कोई भी सजा लेने के लिए तैयार है। कायरव अभिमन्यु से अक्षरा के साथ अपना रिश्ता नहीं तोड़ने के लिए कहता है क्योंकि उसकी गलती नहीं है। अभिमन्यु कायरव से कहता है कि उसे अब उस पर भरोसा नहीं है।

मंजिरी को आया होश
अक्षरा मंजरी के लिए गाना जाती है और उसे उम्मीद है कि मंजरी जाग जाएगी। अभिमन्यु कायरव को वापस जाने के लिए कहता है। अभिमन्यु बाहर चला जाता है। अक्षरा अभिमन्यु को देखकर छिप जाती है। अभिमन्यु मंजरी को अपने साथ ले जाता है। मंजिरी होश में आती है और अक्षरा को बुलाती है। अभिमन्यु और बिरला खुश हो जाते हैं। मंजरी अक्षरा को ढूंढती है तभी अक्षरा आ जाती है।

उसे देखकर अभिमन्यु दंग रह जाता है, मंजरी अक्षरा और अभिमन्यु से पूछती है कि क्या उनके बीच सब कुछ ठीक है। अक्षरा और अभिमन्यु मंजरी से झूठ बोलते हैं। मंजरी अभिमन्यु से उसे घर वापस ले जाने के लिए कहती है।

अभिमन्यु और अक्षरा एक दूसरे को देखते हैं। हर्ष अभिमन्यु से अक्षरा को वापस बिड़ला हाउस लाने के लिए कहता है। अभिमन्यु हर्ष से यह जानकर शॉक हो जाता है कि अक्षरा मंजरी को म्यूजिक ट्रीटमेंट दे रही थी। हर्ष अक्षरा को घर वापस लाने के लिए अभिमन्यु को मनाने की कोशिश करता है।

प्रीकैप : अभिमन्यु अक्षरा से 3 दिनों के लिए बिड़ला हाउस वापस आने के लिए कहता है, वह अक्षरा का इंतजार करता है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter