नील और आरोही ने मनाया करवा चौथ, नील और आरोही के बारे में जानकर शॉक हुआ अभिमन्यु

स्टार प्लस के पॉपुलर टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में लगातार ट्विस्ट और टर्न्स आ रहे हैं। अक्षरा और अभिमन्यु तलाक की प्रक्रिया के दौरान नए असमजंस ने फंसते हुए नजर आ रहे है। मंजरी के होश में आने के बाद दोनों एक साथ बिरला हाउस में रहना पड़ रह रहे है। दूसरी तरफ नील और आरोही का ट्रैक भी कहानी को दिलचस्प बना रहा है।

एपिसोड की शुरुआत में अभिमन्यु ने इन्वेस्टर्स को मेल करने का फैसला किया। इधर अक्षरा से बाथरूम में सामान गिर जाता है। उसे लगता है कि अक्षरा तैयार हो रही है अक्षरा बाहर आती है और फिर तैयार हो जाती है। अक्षरा को देखकर अभिमन्यु मुग्ध हो जाता है।

अक्षरा और अभिमन्यु दोनों एक दूसरे को देखकर मंत्रमुग्ध हो जाते हैं। अक्षरा कमरे से बाहर चली जाती है। अभिमन्यु अक्षरा से सिंदूर लगाने को कहता है। अक्षरा और अभिमन्यु अपने अतीत को याद करते हैं। अक्षरा ने सिंदूर लगाकर अभिमन्यु को धन्यवाद कहती है।

मनीष ने लिया फैसला
इधर पूजा सामग्री देखकर सुहासिनी उत्साहित हो जाती है। वह स्वर्णा की पसंद की प्रशंसा करती है। स्वर्णा मनीष से बात करने की कोशिश करती है लेकिन वह उसे इग्नोर करता है। स्वर्णा मनीष से उसकी बेचैनी का कारण पूछती है। मनीष का कहना है कि वह महिमा की बात से उबर नहीं पा रहा है।

स्वर्णा मनीष से अक्षरा पर विश्वास करने को कहती है। सुहासिनी बात को मोड़ने की कोशिश करती है। वह मनीष को करवा चौथ पर ध्यान देने के लिए कहती है। मनीष ने अक्षरा से मिलने जयपुर जाने का फैसला किया।

अभि-अक्षु को देख खुश हुई मंजरी
शेफाली वहां की महिलाओं से मंजरी की खातिर अभिमन्यु, अक्षरा के बारे में बात न करने के लिए कहती है। महिलाएं शेफाली को आश्वस्त करती हैं। आरोही बिरला हाउस में घुस जाती है और नील की तलाश करता है। अभिमन्यु और अक्षरा को देखकर मंजरी खुश हो जाती है।

फिर लाइट जाती है और अक्षरा और आरोही एक दूसरे से टकराते हैं। वे एक दूसरे को देखने में असफल होते हैं। अक्षरा को आरोही की मौजूदगी का अहसास होता है। वह अनदेखा करती है और फ्यूज को ठीक करने में उसकी मदद करने के लिए अभिमन्यु के पास जाने का फैसला करती है।

अक्षु को पता चला आरोही का सच
नील और आरोही करवा चौथ मनाते हैं। आरोही कहती है कि उसे पता नहीं है कि कोई कैसे व्रत रखता है। वह नील से अपना उपवास तोड़ने के लिए कहती है क्योंकि उसे भूख लगी है। नील और आरोही पूजा करते हैं। अभिमन्यु और अक्षरा ने नील को करवा चौथ मनाते हुए देखा।

वे उस लड़की के बारे में सोचते हैं। अक्षरा और अभिमन्यु नील को देखने के लिए दौड़ते हैं लेकिन तबतक नील ने आरोही को वापस भेज दिया। अभिमन्यु और अक्षरा सोचते हैं कि नील अपनी गर्लफ्रेंड के बारे में क्यों छिपा रहा है। अक्षरा ने सीरत का चूड़ा देखा और अंदाजा लगाया कि नील आरोही को डेट कर रहा है।

अभिमन्यु नील और आरोही के बारे में जानकर चौंक जाता है। उसे लगता है कि आरोही चुप नहीं रहेगी और हंगामा करेगी। आरोही अक्षरा को देखकर सोचती है कि वह बिरला हाउस में क्या कर रही है।

वह यह सोचकर गुस्सा हो जाती है कि अक्षरा की वजह से उसे नील से मिलने के लिए सभी से छिपना पड़ता है। लेकिन अक्षरा करवा चौथ मना रही हैं। अभिमन्यु अक्षरा से कहता है कि उन्हें संभालना होगा। अक्षरा को पैनिक अटैक आता है। अभिमन्यु अक्षरा को संभालता है।

प्रीकैप : मनीष अक्षरा को अपने साथ वापस आने के लिए कहता है। महिमा मंजरी को अभिमन्यु और अक्षरा के अलग होने के बारे में बताती है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter