अक्षरा के इस कदम पर भड़का कुणाल, अक्षु की आवाज सुनकर उसका पीछा करेगा अभिमन्यु

एपिसोड़ की शुरुआत में अभिमन्यु अनजाने में अक्षरा की मदद करने की कोशिश करता है। कुणाल अभिमन्यु को देखता है और बेचैन हो जाता है, अभिमन्यु आवाज लगाता है लेकिन अक्षरा उसे सुन नहीं पाती है। अभिमन्यु दरवाजा खटखटाता है और फिर वह दरवाजे को तोड़ने वाला था लेकिन कुणाल उसे रोकता है। अक्षरा डॉक्टर का इंतजार करती है।

अभिमन्यु को रोकने के लिए कुणाल ने बोला झूठ
कुणाल अभिमन्यु से पूछता है कि वह जयपुर में क्या कर रहा है। अभिमन्यु कुणाल से थोड़ी देर रुकने के लिए कहता है क्योंकि मेडिकल इमरजेंसी है, एक महिला के हाथ में कट लग गया है। कुणाल कहता है कि उस महिला को पहले ही अस्पताल ले जाया जा चुका है।

अभिमन्यु कहते हैं, लेकिन उन्हें रिसेप्शनिस्ट ने चेक करने के लिए कहा था। कुणाल अभिमन्यु को बताता है कि वह पर्सनली उसे छोड़ने गया था।

अभिमन्यु हुआ बेचैन
इसके बाद अभिमन्यु बेचैन हो जाता है और कुणाल के साथ उसके कमरे में चला जाता है। अक्षरा डॉक्टर का इंतजार करती हैं, कुणाल बेचैन हो जाता है और सोचता है कि वह अभिमन्यु और अक्षरा को मिलने नहीं दे सकता।

इधर कायरव को पता चलता है कि पुलिस उसकी तलाश में है। वह डर जाता है। दूसरी तरफ अभिमन्यु कुणाल से बात करते हैं। और पूछता है कि उसे इतना पसीना क्यों आ रहा है। कुणाल कहता है कि वह ठीक है।

अक्षरा पर भड़का कुणाल
अभिमन्यु अक्षरा के बारे में सोचता है। उसे लगता है कि उसका दिल इतना क्यों धक-धक कर रहा है। अभिमन्यु सोचता है कि उसे अक्षरा के बारे में कुणाल से बात करनी चाहिए या नहीं। फिर कुणाल अक्षरा पर लापरवाह होने के लिए चिल्लाता है।

वह कहता है कि वह इस घटना को कैसे भूल सकती है। रिसेप्शन में बुलाने पर कुणाल अक्षरा पर भड़क जाते हैं। अक्षरा कुणाल पर गुस्सा हो जाती है और उसकी मदद लेने से इंकार कर देती है। अक्षरा को अभिमन्यु की याद आती है।

कुणाल को याद आई अपनी डील
कुणाल अभिमन्यु से पूछता है कि वह बेचैन क्यों है और जयपुर में क्या कर रहा है। अभिमन्यु सेफाली के इवेंट के बारे में बताता है। वह कुणाल से अक्षरा के बारे में पूछता है। कुणाल अक्षरा के साथ अपनी डील को याद करता है और अक्षरा के बारे में छुपाता है।

इधर मनीष महिमा को फोन करके उसे अपने जवाबी हमले की प्रतीक्षा करने के लिए कहता है क्योंकि कायरव मॉरीशस में नहीं मिला है। फिर हर्ष और महिमा आरोही के बिड़ला अस्पताल में गुप-चुप तरह से काम करने की बात करते हैं।

प्रीकैप : अभिमन्यु अक्षरा की आवाज सुनता है। वह उसका पीछा करता है। अक्षरा को अभिमन्यु की मौजूदगी का अहसास होता है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter