अक्षरा ने बनाई कायरव को कुणाल के चंगुल से बाहर निकालने की योजना, गुंडों से अक्षु को बचाएगा अभिमन्यु

टीवी के लॉन्गेस्ट रनिंग शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में मेकर्स अब दर्शकों को बड़ा ट्विस्ट दिखने वाले हैं। जिसकी शुरुआत भी हो गई है। अब तक एक दूसरे से दूर रहे अक्षरा और अभिमन्यु बड़े ही ड्रामैटिक अंदाज में एक दूसरे के सामने आ गए है। शो में आगे क्या होगा यह देखने के लिए अब दर्शकों की एक्साइटमेंट बढ़ गई है।

आज के एपिसोड़ में मंजरी अभिमन्यु से कहती है कि अक्षरा से नफरत करने के लिए उसके पास पूरी ज़िंदगी लेकिन अक्षरा के 24 घंटे मांगने के पीछे कोई वजह हो सकती है।

मंजरी अभिमन्यु को अक्षरा को एक आखिरी मौका देने के लिए समझाती है। मंजरी अभिमन्यु को अक्षरा से मिलने के लिए मना लेती है। अभिमन्यु अक्षरा से आखिरी बार मिलने का फैसला करता है।

माया को हुई अपने करियर की फ़िक्र
इधर अक्षरा यह जानकर खुश हो जाती है कि अभिमन्यु ने आखिरकार उसे 24 घंटे दिए। अक्षरा को अपने जासूस का फोन आता है और उसे पता चलता है कि उसके पास ऐसे सबूत हैं जो कायरव को निर्दोष साबित करेंगे। माया कुणाल से कहती है कि इवेंट के बाद और फिर अक्षरा के जाने के बाद उसका करियर खत्म हो जाएगा।

कुणाल माया को शांत होने के लिए कहता है और उसे आश्वस्त करता है कि वह इवेंट के बाद भी वह लाइमलाइट में रहेगी।\ 

अक्षु ने सुनी कुणाल की प्लानिंग
माया कुणाल से पूछती है कि क्या वह सच कह रहा है। कुणाल कहता है कि उन्हें इस दुनिया में रहने के लिए स्वार्थी होने की जरूरत है। अक्षरा कुणाल की प्लानिंग सुन लेती है और कहती है कि वह 24 घंटे के अंदर अपना जीवन बदल देगी।

अक्षरा अपनी योजना को अंजाम देने के लिए पहले कायरव तक पहुंचने की योजना बनाती है। वह कहती है कि 24 घंटे के अंदर वह सब कुछ ठीक कर देगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by _abhiraunivers_ (@_abhirauniivers_)

कुणाल ने मानी अक्षरा की मांग
अक्षरा कुणाल की गुड बुक्स में रहने का फैसला करती है और उससे बेहद शांत भाव से कायरव से मिलने की रिक्वेस्ट करती है। कुणाल अक्षरा की मांग पर सहमत हो जाता है।

अक्षरा को लगता है कि एक बार कुणाल उसे कायरव के पास ले जाएगा तो उसके लिए उसे कुणाल के चंगुल से छुड़ाना आसान हो जाएगा। कुणाल कायरव को अक्षरा के पास ले आता है और उसे बात खत्म करने को कहता है।

अभिमन्यु ने की प्राथना
वह बातचीत के दौरान कुणाल को चकमा देकर कायरव के रुकने वाली जगह के बारे में जानने में कामयाब हो जाती है। इधर अभिमन्यु भगवान से सच्चाई लाने की प्रार्थना करता है ताकि वह जान सके कि अक्षरा ने उसे एक साल पहले क्यों छोड़ दिया। अक्षरा जल्द से जल्द अपनी योजना को अंजाम देने का फैसला करती है। फिर माया अक्षरा को फिनाले के लिए गुड लक के रूप में शुभ धागा देती है।

अक्षरा कायरव को कुणाल के चंगुल से बाहर निकालने की योजना बनाती है और उस तक पहुंचने में कामयाब हो जाती है। इधर बिड़ला परिवार ने अनीशा को उसके जन्मदिन पर याद किया। महिमा अभिमन्यु से पूछती है कि उसने अक्षरा से कायरव के बारे में क्यों नहीं पूछा।

महिमा अक्षरा पर भरोसा करने के लिए अभिमन्यु पर गुस्सा हो जाती है। अभिमन्यु अक्षरा के साथ 24 घंटे डील करने के बारे में बताता है और सच तक पहुंचने का फैसला करता है।

प्रीकैप : अक्षरा कायरव को गोयनका हाउस छोड़ देती है। वह गुंडों से घिर जाती है और तभी अभिमन्यु अक्षरा के बचाव के लिए आता है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter