‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ : हर्ष ने दी अक्षरा को वापस लाने की सलाह, अभिमन्यु उठाएगा चौंकाने वाला कदम

स्टार प्लस के पॉपुलर टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ का लेटेस्ट ट्रैक लगातार दर्शकों को सरप्राइज कर रहा हैं। एक तरफ जहां अभि और अक्षु को कोर्ट से नई तारीख मिलती है तो दूसरी तरफ अब मंजरी को भी होश आ गया है। लेकिन इस बीच हमें एक और ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है।

अभिमन्यु उठाएगा चौंकाने वाला कदम
शो के लेटेस्ट प्रोमो में हमने देखा कि अभिमन्यु अक्षरा से मंजरी के लिए 3 दिनों के लिए बिड़ला हाउस वापस आने के लिए कहता है और उसका इंतजार करता है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अभिमन्यु को लगेगा कि अक्षरा उसके साथ नहीं आएगी क्योंकि वह उससे नाराज है। यह सोचकर वह परेशान होगा और चौंकाने वाला कदम उठाएगा।

अभिमन्यु लेगा नींद की गोलियां
खबरों की माने तो अक्षरा की वजह से परेशान अभिमन्यु डिप्रेस हो जाएगा और फिर नींद की गोलियां खा लेगा। दूसरी तरफ हर्ष नील और अभिमन्यु को समझाता है कि उसे अक्षरा को घर ले आना चाहिए।

जिसके बाद अभिमन्यु और अक्षरा कुछ शर्तों पर पैचअप करने का फैसला करेंगे। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या अक्षरा और अभि इस वजह से एक दूसरे के करीब आ जाएंगे।

मंजरी ने अक्षु को बुलाया
शो के लेटेस्ट एपिसोड में हमने देखा कि जब मंजिरी होश में आती है तब वह अक्षरा को बुलाती है। अभिमन्यु और बिरला खुश हो जाते हैं। मंजरी अक्षरा को ढूंढती है तभी अक्षरा आ जाती है।

मंजरी अक्षरा और अभिमन्यु से पूछती है कि क्या उनके बीच सब कुछ ठीक है। अक्षरा और अभिमन्यु मंजरी से झूठ बोलते हैं। फिर हर्ष अभिमन्यु से अक्षरा को वापस बिड़ला हाउस लाने के लिए कहता है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter