अक्षरा और अभिमन्यु के बीच आई ‘वो’, गलतफहमी की भेंट चढ़ेगा रिश्ता?

मुंबई : ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Promo) लंबे समय से टीवी की दुनिया में लगातार शीर्ष पर बनी हुई है. सीरियल से जुड़ी हर अपडेट में दर्शकों की दिलचस्पी रहती है. ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ का नया प्रोमो रिलीज किया गया है. प्रोमो को देखकर दर्शक भी पूरी तरह हैरान होने वाले हैं. दरअसल, इस नए प्रोमो में अक्षरा अपने प्यार पर शक करती नजर आ रही है. अभिमन्यु और अनीषा की नजदीकियां लगातार बढ़ रही है जो अक्षरा को परेशान कर रहा है.

प्रोमो में यह भी दिखाया गया है कि अभिमन्यु जल्द ही अक्षरा की सारी गलतफहमी को दूर करेगा. वो अक्षरा को ये भी बताएगा कि आखिर अनीषा का क्या मकसद है और वो क्या चाहती है. अभिमन्यू अक्षरा के हर सवाल का जवाब देता नजर आएगा. आपको बता दें कि ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के आनेवाले एपिसोड्स में दिखाया जाएगा कि अक्षरा के भाई कायरव और अनीषा का संबंध है. आने वाले एपिसोड में कहानी और भी दिलचस्प होती जाएगी.

दरअसल, घर की परिस्थितियों की वजह से कायरव ने अनीषा के साथ रिश्ते तोड़ लिए थे. प्रोमो को देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि कायरव और अनीषा के रिश्ते का प्रभाव अब अक्षरा और अभिमन्यु के रिश्ते पर भी पड़ेगा.

अब यह देखना दिलचस्प होगा आखिर इस पूरे मामले में अनीषा क्या करती है और अक्षरा क्या कदम आगे उठाएगी. शो में लंबे लीप के बाद अब सीरियल की कहानी का ट्रैक भी बदल गया है. नया ट्रैक दर्शकों को काफी पसंद भी आ रहा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by StarPlus (@starplus)

जाहिर है कि दर्शकों को शो पसंद आ रहा है तो मेकर्स भी फायदे में हैं. नए किरदार और नई कहानी को दर्शकों ने आसानी से अपना लिया है. टीआरपी गेम में भी सीरियल लगातार टॉप शोज में बनी हुई है. ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ ने ‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum hai kisi key pyar mein) और इमली (Imli) जैसे सीरियल्स को ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ ने पछाड़ दिया है. अब इस नई ट्विस्ट के बाद शोज की टीआरपी कैसी आती है.

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close