‘दिल से बुरा लगता है’ वाले वीडियोज से फेमस हुए देवराज पटेल की सड़क हादसे में मौत, सीएम बघेल ने जताया दुख

रायपुर : “दिल से बुरा लगता है” मीम के अभिनेता देवराज पटेल की मौत की खबर सोशल मीडिया पर विस्तार से फैल रही है। यह कहा जा रहा है कि उनके एक सड़क हादसे में दुर्भाग्यपूर्ण निधन हो गया है। इस खबर की पुष्टि अभी बाकी है,

लेकिन छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने इस दुखद समाचार की पुष्टि करते हुए अपनी व्यक्तिगत ट्विटर हैंडल के माध्यम से अपना दुख व्यक्त किया है। सोमवार, 26 जून की शाम को मुख्यमंत्री बघेल ने एक अद्यतन के रूप में निम्नलिखित ट्वीट किया है।

CM भूपेश बघेल ने जताया दुख : उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया की “दिल से बुरा लगता है” से करोड़ों लोगों के बीच अपनी जगह बनाने वाले, हम सबको हंसाने वाले देवराज पटेल आज हमारे बीच से चले गए.

इस बाल उम्र में अद्भुत प्रतिभा की क्षति बहुत दुखदायी है. ईश्वर उनके परिवार और चाहने वालों को यह दुःख सहने की शक्ति दे. ओम् शांति:

ऐसा रहा सफर : इंटरनेट पर जहां मीम्स का याना होता है, वहां कुछ चेहरे ऐसे होते हैं जो लोगों के दिलों में अपनी जगह बना लेते हैं। वैसे ही एक ऐसा मीम अभिनेता है देवराज पटेल थे,

जिन्होंने अपनी अद्वितीय एक्टिंग की वजह से लोगों के दिलों में जगह बना ली थी। जब उनका मीम “दिल से बुरा लगता है” इंटरनेट पर प्रसारित हुआ, तो उनकी लोकप्रियता में और भी बड़ गई थी।

देवराज पटेल एक भारतीय कॉमेडियन थे जिन्होंने अपने अंदाज़ी अभिनय के लिए दर्शकों के मन में अपनी खास पहचान बना ली थी। वे अपनी वीडियो से दर्शकों को मनोरंजन प्रदान कर रहे थे और इंटरनेट पर उनकी चर्चा एक मीम के रूप में होती है।

एक वीडियो ने बदल दी थी किस्मत : जब “दिल से बुरा लगता है” मीम इंटरनेट पर वायरल हुआ, तो देवराज पटेल की पहचान और भी मजबूत हुई। इस मीम में वे एक रोमांटिक गाना गाते हुए दिखाई देते हैं.

 

 

 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter