भोपाल से हैदराबाद जा रही बस में लगी आग : हाईवे 69 पर हुआ हादसा, 60 यात्री बाल-बाल बचे !

बैतूल (मध्य प्रदेश) : मध्य प्रदेश के बैतूल जिला मुख्यालय से करीब 25 किलोमीटर दूर राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 69 पर एक बस में आग लग गयी,लेकिन सभी यात्रियों को वक्त रहते सुरक्षित उतार लिया गया। बस में लगभग 60 यात्री सवार थे।

शाहपुर पुलिस थाने के निरीक्षक शिवनारायण मुकाती ने बृहस्पतिवार को ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया कि किसी भी यात्री को चोट नहीं आई है। करीब 60 लोगों को लेकर भोपाल से हैदराबाद जा रही बस में बुधवार रात करीब 10 बजे आग लग गई और धुआं उठने के बाद यात्रियों को बस से उतरने को कहा गया।

उन्होंने बताया कि बस और यात्रियों का सामान आग की चपेट में आ गया | दमकल कर्मिकयों ने आग पर काबू पा लिया है। उन्होंने कहा कि आग लगने के कारणों की जांच की जा रही है।

पुलिस ने घटना के संबंध में बताई यह बात

शाहपुर पुलिस थाने के निरीक्षक शिवनारायण मुकाती ने बृहस्पतिवार को ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया कि, “किसी भी यात्री को चोट नहीं आई है. करीब 60 लोगों को लेकर, यह बस भोपाल से हैदराबाद जा रही थी. बस में बुधवार रात करीब 10 बजे आग लग गई और धुआं उठने के बाद यात्रियों को बस से उतरने को कहा गया

मीडिया में छपी ख़बरों के मुताबिक, भोपाल से हैदराबाद वर्मा ट्रेवल्स की वोल्वो बस क्रमांक एमपी 04 पीए 5632 बुधवार शाम भोपाल से हैदराबाद के लिए रवाना हुई थी. यात्रियों से भारी यह बस जैसे ही नेशनल हाईवे 69 पर बैतूल जिले के नीमपानी गांव के पास पहुंची, इस वोल्वो बस में आग लग गई.

बस से धुआं और फिर आग की उठती लपटों को देख ड्राईवर ने बस रोककर सभी यात्रियों को नीचे उतार दिया. तभी अचानक आग भड़क उठी और बस आग के गोले में बदल गई. जब तक फायर ब्रिगेड पहुंचती आग पूरी तरह से धधक चुकी थी. जिसने पूरी बस को अपनी चपेट में ले लिया. बाद में बैतूल से पहुंची फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाया है. 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close