फिल्म ‘धमाका’ को लेकर अभिनेता कार्तिक आर्यन उत्साहित, बोले अपने अभिनय से सभी को चौंकाता रहूंगा

पणजी : ‘धमाका’ को मिली सकारात्मक प्रतिक्रिया से उत्साहित अभिनेता कार्तिक आर्यन ने कहा है कि वह दर्शकों को अपने अभिनय से चौंकाते रहेंगे।

यह हिंदी फिल्म 2013 में आई दक्षिण कोरियाई फिल्म ‘द टेरर लाइव’ पर आधारित है। राम माधवानी निर्देशित इस फिल्म का प्रसारण शुक्रवार से ऑनलाइन प्रसारण मंच नेटफ्लिक्स पर शुरू हो गया। रविवार को आर्यन ने ‘धमाका’ का प्रतिनिधित्व अंतरराष्ट्रीय भारतीय फिल्म महोत्सव (आईएफएफआई) में किया।

फिल्म की स्क्रीनिंग शुरू होने से पहले आर्यन ने कहा कि वह अपनी फिल्म को आईएफएफआई में लाकर सम्मानित महसूस कर रहे हैं। अभिनेता ने कहा कि यहां होना सम्मान की बात है। ऐसा पहली बार है जब मेरी फिल्म की स्क्रीनिंग यहां हो रही है। इस फिल्म का निर्देशन राम माधवानी ने किया है और मैं लंबे समय से उनके काम का प्रशंसक रहा हूं।

इस फिल्म में आर्यन एक पूर्व न्यूज एंकर का किरदार अदा कर रहे हैं, जिसके पास उसके रेडियो शो में एक चौंकाने वाला कॉल आता है और वह इसे करियर में वापसी के रूप में देखता है, लेकिन उसे इसके लिए अपने मूल्यों से समझौता करना होगा।

अभिनेता ने कहा कि वह अलग तरह की फिल्म करने का प्रयास कर रहे थे और ‘धमाका’ से मिली सफलता ने उन्हें यह प्रमाण दे दिया और आगे उनके पास ‘धमाका’ जैसे कुछ काम हैं और वह अलग-अलग तरह की चीजों में हाथ आजमाते रहेंगे।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter