YRKKH शो में लीप के बाद इन 6 कलाकारों की हुई एंट्री , इन लोगो ने सीरियल को कहा अलविदा !

मुंबई : राजन शाही का सुपरहिट शो “यह रिश्ता क्या कहलाता है” में 6 साल के बड़े लीप के बाद एक नया ट्विस्ट आने वाला यहाँ अभिमन्यु और अक्षरा अब जल्द ही आमने सामने आने वाले है जहा अभी तक तो अपने देखा की अभी ने अपने बेटे और अभिनव से मुलकात की है यहाँ वो भी उस फंक्शन में शामिल हो चूका जिधर अक्षरा मौजूद है।

1 अबीर सिंह गोधवानी उर्फ़ कायरव
इस ही के साथ शो में एक बार फिर नए शख्स की एंट्री होने वाली है , जिन्होंने ‘इस प्यार को क्या नाम दूं?’ के में शानदार अभिनय किया चलिए हम आपको बताते है उनका नाम तो वो है , अभिनेता अबीर सिंह गोधवानी जो सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में कायरव के किरदार को निभाएंगे।

Abeer Singh Godhwani on Instagram: “In a mirror is where we find a reflection of our appearances, but in a heart is where we find a reflection of our soul... .#naagin6…”
अबीर सिंह गोधवानी

अबीर सिंह ने साझा किया अपना पहला रिएक्शन
वह शो का हिस्सा बनकर खुश हैं लेकिन साथ ही उनको इस बात का भी डर सता रहा की वो किस अंदाज़ में अपने अभिनय का प्रदर्शन करे जिस से दर्शको को यह रोल फिर से अच्छा लगने लगे। उन्होंने साझा किया : “व्यक्तिगत रूप से मैं शो में प्रवेश करने से पहले दबाव महसूस कर रहा था, लेकिन राजन जी, हमारे निर्देशक, और पूरी कास्ट और क्रू ने मुझे इतना सुकून दिया कि अब मैं घर जैसा महसूस कर रहा हूं।

इस बात का है इंतज़ार : हर कोई वास्तव में सहायक और उत्साहजनक है। जहा सब मुझे परिवार के सदस्य की तरह ही व्यवहार कर रहा है। मैं सोच रहा था कि लीप के आने के बाद कायरव को इस नए रूप में लोग किस तरह स्वीकार करते है मुझे दर्शको की प्रतिक्रिया का इंतज़ार है

2 फरीदा देवी उर्फ़ नीलम अम्मा
टीवी जगत की काफी मशहूर एक्ट्रेस फरीदा देवी भी अब इस शो का हिस्सा बन चुकी है। जहा शो “यह रिश्ता क्या कहलाता है” में फरीदा नीलम अम्मा का किरदार निभा रही हैं, जो अक्षरा और अभिनव के साथ कसौली में रहती हैं। नीलम अम्मा ही अभिनव को सही सलाह देती है की उसको अक्षरा से सच में शादी कर लेनी चाहिए।

Farida Dadi (Actress) Age, Husband, Family, Biography & More » StarsUnfolded
फरीदा देवी

3. जय सोनी उर्फ़ अभिनव
शो में दिखाया गया है की 6 साल के लीप आने से पहले अक्षरा की अभिनव से मुलाकात हुई थी और अब वो शो में अक्षरा का नकली पति बना हुआ है , जहा अक्षरा भी उसके साथ अपनी नई जिंदगी में खुश है।

कमबैक हो तो ऐसा हो, एक नहीं दो लेडीज़ के साथ रोमांस करेंगे जय सोनी - Jay Soni will be seen as a husband of two wives
जय सोनी

4. श्रेयांश कौरव उर्फ़ अभीर
बाल कलाकार श्रेयांश कौरव सीरियल में अक्षरा के बेटे के किरदार में दिखाई दे रहे हैं। जहा दर्शको को श्रेयांश की मस्ती काफी अच्छी लगती है।

Bollywood Child Artist Shreyansh Kaurav Biography, News, Photos, Videos | NETTV4U
श्रेयांश कौरव

5. हीरा मिश्रा उर्फ़ रूही
“ये रिश्ता क्या कहलाता है” में आरोही की रूही के रोल में बेटी हीरा मिश्रा के रोल में नजर आ रही हैं। शो में रूही अभिमन्यु की जान है और दोनों का बॉन्ड खूब पसंद आ रहा है।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai - Watch Episode 797 - Ruhi's Mischievous Ways on Disney+ Hotstar
हीरा मिश्रा

6. शांभवी सिंह उर्फ़ कायरव की नई गर्लफ्रेंड !
सीरियल और कायरव की ज़िन्दगी में एक नई हसीना की एंट्री होने वाली है , जहा इस बार उसका सीरियल में कायरव का लव एंगल भी दिखाया जाएगा और उनकी जोड़ी शांभवी सिंह के साथ जुडे़गी। बता दें कि सीरियल में पहले कायरव की शादी अभिमन्यु की बहन से होने वाली थी।

इन कलाकारों ने शो को कहा अलविदा : सीरियल शो “ये रिश्ता क्या कहलाता है” में इतनी सारी नई एंट्री के साथ ही कई कलाकारों की छुट्टी भी हुई है। इस लिस्ट में शरण आनंदानी, पारस प्रियदर्शन और मयंक अरोड़ा का नाम शामिल है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter