अभिनेत्री अनन्या पांडे दूसरे दिन भी एनसीबी के समक्ष पेश हुईं, भारी पुलिस की तैनाती के बीच पहुंची एनसीबी के दफ्तर

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे का नाम मादक पदार्थ से संबंधित एक मामले में गिरफ्तार अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के साथ कथित व्हाट्सऐप चैट के संबंध में आने पर अपना बयान दर्ज कराने के लिए शुक्रवार को वह एनसीबी के समक्ष पेश हुईं।

यह लगातार दूसरा दिन है जब अनन्या को केंद्रीय एजेंसी के सामने पेश होना पड़ा। उनके पिता अभिनेता चंकी पांडे उनके साथ एनसीबी कार्यालय पहुंचे। गुरुवार को भी वह अपनी बेटी के साथ एनसीबी दफ्तर पहुंचे थे।पिता-पुत्री शुक्रवार अपराह्न करीब दो बजकर बीस मिनट पर कार से दक्षिण मुंबई में बलार्ड एस्टेट स्थित एजेंसी के कार्यालय पहुंचे।

कार्यालय के बाहर बड़ी संख्या में मीडियाकर्मियों के एकत्र होने के कारण वहां काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। पुलिस बल की भारी तैनाती के बीच अनन्या एनसीबी के समक्ष पेश हुई।

बता दें कि एनसीबी एक क्रूज से मादक पदार्थ मिलने के मामले में जांच कर रही है और इस संबंध में आर्यन सहित 20 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

जांच के दौरान एनसीबी को आर्यन खान और अनन्या पांडे के बीच व्हाट्सएप पर हुई कुछ चैट मिली थी।

एनसीबी अधिकारी चैट के बारे में कुछ और जानकारी हासिल करना चाहते हैं। इसके लिए गुरुवार को अनन्या को कार्यालय बुलाया गया था जहां उनसे करीब दो घंटे तक पूछतांछ की गई थी। एनसीबी ने इस दौरान अनन्या का लैपटॉप और मोबाइल फोन जब्त कर लिया था। शुक्रवार को अनन्या ने एनसीबी अधिकारियों के समक्ष की गई पूछतांछ में सवालों के जबाब दिए।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter