‘उडारियां’: सोनाक्षी बत्रा को पसंद है नाज का एटीट्यूड, रियलिटी शोज में एंट्री को लेकर बोली एक्ट्रेस- ‘मुझे इनका पार्ट बनना अच्छा लगेगा’

पॉपुलर टीवी सीरयल ‘उडारियां’ में नेहमत और एकम के किरदार के साथ-साथ दर्शकों को नाज का किरदार भी बेहद पसंद है। नेहमत के लिए हमेशा नए चैलेंज खड़े करने वाली नाज का किरदार निभा रही एक्ट्रेस सोनाक्षी बत्रा ने हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में दिलचस्प बाटे शेयर की है और अपने फैंस को एक प्यारा मैसेज भी दिया है।

ईशा मालवीय की एंट्री को लेकर हैं एक्साइटेड
सोनाक्षी बत्रा ने अपने किरदार पर बाते करते हुए कहा कि नाज उन्हें बेहद पसंद है और वह उसके जाने-माने और कभी न हारने वाले एटीट्यूड से प्यार करती है। उन्होंने अपनी अपनी ऑन-स्क्रीन मदर ईशा मालवीय के बारे में शेयर करते हुए कहा कि ‘मैं उन्हें फिर से एक्शन में देखने के लिए एक्साइटेड हूं और उम्मीद है कि हमारे कुछ सीन एक साथ होंगे।

बिगबॉस का हिस्सा बनना चाहती है सोनाक्षी
एक्ट्रेस ने रियलिटी शो को लेकर अपनी बात रखते हुए कहा कि ‘रियलिटी शो आपको अनजान टास्क के लिए तैयार करते हैं। आपको चैलेंजेस का डटकर सामना करना होगा और अपने कम्फर्ट जोन से बाहर निकलना होगा’।

उन्होंने बताया कि वह किसी भी तरह के रियलिटी शो का हिस्सा बनना पसंद करेंगी चाहे फिर वह बिगबॉस हो, डांस शो, खतरों के खिलाड़ी। उन्होंने आगे कहा कि ‘मुझे इनका हिस्सा बनना अच्छा लगेगा’।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonakshi Batra (@sonakshbatra)

फैंस को दिया मैसेज
सोनाक्षी ने अपने फैंस को मैसेज देते हुए कहा कि ‘फैंस के द्वारा मुझे दिए गए सभी प्यार के लिए मैं बेहद आभारी हूं। उनकी तारीफ और सपोर्ट बहुत मायने रखता है और मुझे और अच्छा करने के लिए मोटीवेट करता है’। उन्होंने आगे कहा कि वह कड़ी मेहनत करके अपने फैंस की सभी अपेक्षाओं को पूरी करने की कोशिश करेंगी।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter