‘अनुपमा’: क्या आदिक और पाखी की ग्रैंड मैरिज करवाएगा अनुज? अनुपमा के सामने रखा ये प्रपोजल

स्टार प्लस के पॉपुलर शो ‘अनुपमा’ में आदिक और पाखी की शादी के बाद अब कपाड़िया हाउस पहुंच गए हैं। बरखा ने आदिक और पाखी को चैलेंज किया है कि उनकी शादी 6 महीने भी नहीं टिकेगी। दूसरी तरफ अब अनुज ने आदिक और पाखी की जिम्मेदारी संभाल ली है। अपकमिंग एपिसोड में अनुज एक बड़ा फैसला लेने वाला है।

अनुज रखेगा यह प्रपोजल
अनुज अनुपमा से कहेगा कि यह महत्वपूर्ण है कि वे अब अपने बच्चों के साथ खड़े हों। वह आदिक और पाखी की शादी को भव्य तरीके से प्लान करने का आइडिया प्रपोज करेगा। अनुपमा यह सुनकर शॉक हो जाएगी लेकिन फिर वह अनुज को इसपर फैसला लेने के लिए कहती है।

अनुपमा अनुज पर छोड़ेगी फैसला
अनुपमा अनुज को कोई भी फैसला लेने के लिए कहेगी जो उन्हें सही लगता है, क्योंकि वह अपने दिमाग को संसाधित करने में सक्षम नहीं है। अनुज भी अनुपमा को मनाने की कोशिश करेगा कि जो कुछ भी आदिक और पाखी देवरा किया गया है उसे स्वीकार करें। दूसरी तरफ अनुपमा को पाखी के भविष्य की चिंता होगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupamaa.show_1 (@anupama_show_1)

बरखा रिकॉर्ड करेगी आदिक की बात
इसके अलावा शो के प्रोमो के अनुसार बरखा आदिक से कहती है कि वह उसकी रग-रग से वाकिफ है। वह उससे पूछती है कि वो पाखी को अपने फायदे के लिए यूज कर रहा है। तब आदिक उसके सामने कबूल करता है कि वो पाखी को यूज कर रहा है और ये शादी एक नाटक है।

बरखा बेहद चालाकी से उसकी बातों को रिकॉर्ड कर लेती है और उसे देखकर मुस्कुराती है। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि अनुज अनुपमा के सामने बरखा यह सच कैसे लाती है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter