अनुपमा: पाखी और आदिक लेकर मचने वाला है बड़ा हंगामा, लीला उठाएगी अनुपमा की परवरिश पर सवाल

रुपाली गांगुली, गौरव खन्ना और सुधांशु पांडे स्टारर टीवी शो ‘अनुपमा’ दर्शकों के बीच अपने ट्रैक और स्टोरी को लेकर लगातार चर्चा में बना रहता है। मेकर्स हर बार कोई नया बड़ा ट्विस्ट लेकर आ जाते हैं जिससे दर्शक कहानी से जुड़े रह जाते हैं। शो में तोषु के ड्रामे के बाद अब पाखी और आदिक का ड्रामा देखने को मिलने वाला है।

आएगा नया तूफान
शो में हमने देखा कि अनुज अनुपमा को शांत होने के लिए कहता है और अनुपमा उससे उसका गुस्सा निकालने का आइडिया देने के लिए धन्यवाद देती है। इसके बाद दोनों शाह हाउस जाते है जहाँ पूजा के बाद तोषु ने घर से जाने का फैसला लिया है। जिसके साथ ही फिलहाल तोषु का ड्रामा तो शांत होता हुआ नजर आ रहा है लेकिन इस बीच नया तूफ़ान भी उठने वाला है।

आदिक रचेगा साजिश
शो में पिछले काफी समय से आदिक और पाखी एक-दूसरे के करीब नजर आ चुके हैं। आदिक अब पाखी के प्यार का फायदा उठाते हुए अपनी साजिश में एक कदम आगे बढ़ने की तैयारी कर रहा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इसके लिए वह पाखी को होटल में ले जाने वाला है। वहां वह उसके साथ इंटीमेट होने का प्लान बनाएगा। पाखी के मना करने पर वह अपने प्यार के नाटक कर उसे फंसाएगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ANUPAMA✨ (@anupamaa__love)

लीला खड़ा करेगी सवाल
शो के लेटेस्ट प्रोमो के अनुसार जिस होटल में आदिक पाखी को ले जाएगा उसमे राखी दवे अपना जन्मदिन मनाने जाती है। उसके साथ अनुपमा,

लीला, किंजल भी होंगे। ये सभी दोनों को एक रूम से बाहर आते हुए देख लेंगे। जिसके बाद लीला अनुपमा की परवरिश पर सवाल खड़ा करेगी। हालाँकि यह देखना दिलचस्प होगा कि इसके बाद शो में कौन सा मोड़ आएगा।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter