‘उडारियाँ’: अतीत के इस सच को छुपाने के लिए अद्वैत ने रची एकम को मारने की साजिश, क्या बच पाएगा एकम?

कलर्स के पॉपुलर टीवी सीरियल ‘उडारियाँ’ के फैंस को नेहमत और एकम की जोड़ी बेहद पसंद आ रही है। शो में आने वाले ट्विस्ट दर्शकों को लगातार सरप्राइज कर रहे हैं। लेटेस्ट ट्रैक में एकम नेहमत से नाराज है लेकिन नेहमत उसे मनाने की कोशिश में जुटी हुई है। इस बीच अपकमिंग ट्रैक को लेकर दिलचस्प खबर सामने आई है।

अद्वैत चलेगा नई चाल
हमने शो में देखा कि नेहमत एकम से नाज का सच छुपाती है। और कहती है कि उसे झुमके कमरे में ही मिले। एकम को लगता है कि नेहमत फिर से झूठ बोल रही है। दूसरी तरफ नाज उन्हें अलग होते हुए देखती है और खुश होती है। दूसरी तरफ अद्वैत एक नई चल चलने वाला है

एकम को मारने की साजिश रचेगा अद्वैत
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अद्वैत पता चलता है कि एकम और नेहमत एक दूसरे से गुपचुप तरीके से मिल रहे हैं। यह सुनकर वह भड़क जाता है और ऐसा कदम उठाएगा जो दर्शकों को चौंका देगा। अद्वैत अपने साथी विनीत को एकम को मारने के लिए कहेगा। इसके पीछे एक और बड़ी वजह छुपी हुई है।

यह भी पढ़ें: ‘उडारियाँ’: थप्पड़ खाकर भी नहीं सुधेरगी नाज, नेहमत और एकम को अलग होते हुए देख हुई खुश

एकम का होगा गुंडों से सामना
दरअसल अद्वैत जानता है कि एकम और नेहमत एक-दूसरे से मिलते रहेंगे और उन्हें फतेह और तेजो की दुर्घटना की सच्चाई का पता चल जाएगा। इस सच को छुपाए रखने के लिए वह यह कदम उठाने वाला है।

width="500"

रिपोर्ट्स के मुताबिक एकम जब नेहमत के साथ सुलह करने के लिए खुशी से आ रहा होगा तब उसका सामना गुंडों से होगा। यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या सच अद्वैत की चल सफल होती है या एकम अद्वैत की बच जाता है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter