40 घंटे बाद सिंध में बहे किसान का मिला शव : मोटर बोट से खोजबीन में जुटी थी टीम, इधर आयरन मर्चेंट के गोदाम के चोरों ने तोड़े ताले

Datia news : दतिया। सिंध नदी में बहे किसान का शव करीब 40 घंटे बाद होमगार्ड एवं एसडीआरएफ की टीम ने घटनास्थल की कुछ दूरी पर उतराता देख बरामद कर लिया। उक्त टीमें मोटर बोट के साथ मंगलवार से लगातार किसान की तलाश में नदी क्षेत्र में खोजबीन करने में जुटी थी। मृतक किसान नदी के पास अपनी सब्जी की फसल की देखरेख करने गया था। उसी दौरान वह नदी में जा गिरा और बह गया।

लांच थाना क्षेत्र के ग्राम खैरोना घाट सिंध नदी पर सब्जी की खेती की रखवाली करने के दौरान 60 वर्षीय किसान गंगाराम पुत्र गोविंदास केवट पैर फिसलने से नदी में बह गया था। घटना की सूचना मिलने पर कलेक्टर संजय कुमार ने जिला मुख्यालय से तत्काल होमगार्ड एवं एसडीआरएफ की टीम को घटनास्थल पर पहुंचने के निर्देश दिए।

दतिया से गोताखोर, होमगार्ड तथा एसडीआरएफ की संयुक्त टीम के जवानों ने बुधवार को दिन भर किसान को ढूंढने का प्रयास किया, लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिल सकी। इसके बाद गुरुवार सुबह आठ बजे वोट पर लापता किसान को ढूढ़ने निकली टीम को नदी में उतराता शव नजर आया। जिसके बाद टीम ने शव को पानी से निकाला।

शव मिलने की सूचना लांच पुलिस ने मृतक के स्वजन हो दी। जिसके बाद मौके पर पहुंचकर पंचनामा बनाकर शव को पीएम के लिए इंदरगढ़ स्वास्थ्य केंद्र भिजवाया गया। मृतक किसान गंगाराम बघेल की नौ बेटियां हैं। जिनमें सात बेटिया की शादी हो चुकी है। दो अभी भी कुंवारी है।

इधर आयरन मर्चेंट के गोदाम के चोरों ने तोड़े ताले : उनाव रोड स्थित रामगोपाल अग्रवाल आयरन मर्चेंट के गोदाम पर अज्ञात चोरों ने ताले चटका कर गोदाम के आफिस के अंदर रखी गुल्लक नगदी चोरी कर ली। इसके साथ ही चोरों ने आफिस के सामान को भी तितर बितर कर दिया। घटना बुधवार-गुरुवार की रात की बताई जाती है।

गुरुवार सुबह जब व्यापारी ने अपने गोदाम के टूटे ताले देखे तो चोरी की सूचना सिविल लाइन थाने को दी। में चोरी की घटना के संबंध में पुलिस को आवेदन दिया गया है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter