आखिर क्या हुआ था उस रात टिकटॉक स्टार फोगाट के साथ : जानिए पुलिस के सामने कैसे खुला रहस्य, अभी तक 4 लोग हिरासत में
Sonali Phogat Biography in Hindi,Sonali Phogat Wikipedia ,Sonali Phogat bjp ,Who is Sonali Phogat ,Sonali Phogat Passed Away,sonali phogat bjp,sonali phogat,sonali fogat,actress sonali phogat,sonali phogat die,sonali phogat news,sonali phogat pics,sonali phogat dead,sonali phogat video,sonali phogat death,sonali phogat songs,sonali phogat passed away,who is sonali phogat,sonali phogat in goa,actress sonali phogat death,sonali phogat tik tok,death of sonali phogat,how sonali phogat dies,sonali phogat dies news,sonali phogat new videos,bjp leader sonali phogat

Goa News : गोवा । टिक टॉक स्टार सोनाली फोगाट की मौत को लेकर पुलिस के सामने रहस्य खुलने लगे हैं। जिस रात सोनाली की मौत हुई उसे लेकर आरोपितों ने भी पुलिस पूछतांछ में सच्चाई उगल दी है। वहीं सोनाली की मौत के मामले मंे गोवा पुलिस ने एक क्लब का मालिक और ड्रग पैडलर को भी पकड़ा है।

अभी तक इस केस में 4 लोगों को पुलिस अपनी हिरासत में ले चुकी है। हरियाणा के हिसार की भाजपा नेत्री इस टिकटॉक स्टार का अंतिम संस्कार उनकी बेटी यशोधरा ने हिसार में अपने चचेरे भाई के साथ मिलकर किया। मां की मौत के बाद बेटी यशोधरा गहरे सदमे में नजर आई। उसने अपनी मां की मौत के लिए जिम्मेदार दोषियाें को कड़ी सजा देने की बात भी कही है।

इस मामले को लेकर राजनीतिक आरोप प्रत्यारोप भी श्ुरू हो गए हैं। गोवा कांग्रेस की ओर से पुलिस और भाजपा पर मामले को रफादफा करने के आरोप लगाए गए हैं।

कांग्रेस की गोवा इकाई के नेता लोबो ने आरोप लगाया है कि पुलिस सोनाली फोगाट के मामले को रफा-दफा करने की कोशिश कर रही है। ऐसे में इस केस की सीबीआई जांच कराने की मांग की गई है।

पुलिस काे क्लब के बाशरुम से मिली ड्रग्स : टिक टॉक पर अपनी अदाओं का जलवा बिखेरने वाली सोनाली फोगाट की मौत किसी सनसनी से कम नहीं है। वहीं इस मामले में गोवा पुलिस ने अपनी तहकीकात तेज कर दी है। सोनाली केस को लेकर कर्लीज क्लब के मालिक और एक ड्रग पैडलर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

वहीं इस मामले में प्रमुख आरोपित सुधीर सांगवान और सुखविंदर की गिरफ्तारी पहले ही हो चुकी है। पुलिस को कर्लीज क्लब के बाथरूम से ड्रग्स भी मिला है। इधर कोर्ट ने आरोपी सुखविंदर सिंह और सुधीर सांगवान को 10 दिन की पुलिस कस्टडी में भेजा है।

आखिर क्या हुआ था उस रात ? : टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट के साथ 22 अगस्त की रात को क्या हुआ था। इसे लेकर पुलिस की कड़ी पूछतांछ में आरोपितों ने सच उगल दिया है।

गोवा पुलिस के महानिदेशक के अनुसार इस मामले के प्रमुख आरोपी सुधीर और सुखबिंदर ने पूछतांछ में कबूल किया है कि उन लोगों ने उस रात सोनाली को जबरदस्ती एक लिक्विड में मिलाकर ड्रग्स दी थी।

ओवरडोज के कारण सोनाली की तबियत बिगड़ गई। जिसे लेकर वह वाशरुम गए। सोनाली की हालत बिगड़ने के कारण वह दोनों भी करीब दो घंटे तक वाशरुम में उसके साथ थे। हाल ही में सामने आए एक वीडियो में भी ये बात नजर आई थी। जिसमें सुधीर उसे सहारा देकर ले जाता दिखाई दे रहा है।

सोनाली के भाई ने भी जताया था शक : सोनाली फोगाट के भाई रिंकू ने भी इस मामले में सुधीर पर शक जताया था। उसने पुलिस को भी शिकायती पत्र सौंपा था। सोनाली के भाई रिंकू के मुताबिक सुधीर ने तीन साल पहले हिसार स्थित घर में सोनाली को नशीला पदार्थ खाने में मिलाकर दिया था।

जिसके बाद उसने सोनाली के साथ दुष्कर्म किया। जिसका वीडियो भी सुधीर ने बना लिया था। उसी वीडियो को दिखाकर वह सोनाली को लगातार ब्लैकमेल करता था। रिंकू के मुताबिक सुधीर, सोनाली को उसका राजनीतिक व फिल्मी कैरियर खत्म करने की धमकी भी देता था।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter