जहर खाकर प्रेमी अपनी प्रेमिका के हाथ में हाथ डालकर पहुंचा पुलिस थाने, अपने से 9 साल छोटी नाबालिग से लगा बैठा था दिल!

Gwalior News : ग्वालियर । कहते हैं प्यार अंधा होता है। जिसका जीता जागता उदाहरण गत दिवस ग्वालियर में देखने को मिला। जब एक प्रेमी अपने से 9 साल छोटी नाबालिग के प्यार में पड़ जाने के बाद उसे भगा ले गया था। जिस पर उसके विरुद्ध लड़की के परिवार वालों ने अपहरण का मामला दर्ज कराया था।

इसी मामले में शुक्रवार को प्रेमी युवक जहर खाकर अचानक जनकगंज थाने पहुंच गया। इस दौरान उसकी नाबालिग प्रेमिका भी साथ थी। जिसके हाथ में भी जहर की पुड़िया मिली।

थाने में युवक की हालत बिगड़ने लगी और कुछ देर बाद उसकी मौत हो गई। इस मामले में नाबालिग ने भी मजिस्ट्रेट को बताया कि वह मर्जी से युवक के साथ गई थी।

पुलिस के मुताबिक एक नाबालिग लड़की के 18 मई को लापता होने की रिपोर्ट उसके परिजन ने दर्ज कराई थी। परिजन ने जब उसे तलाश किया, तो पता लगा कि पास ही रहने वाला किन्ना उर्फ कृष्णा जैन (24) उसे अपने साथ ले गया है। इसके बाद छात्रा के परिजन ने कृष्णा जैन पर अपहरण का केस दर्ज करवा दिया।

थाने में ही जहर खाकर पहुंचा युवक :  बताया जाता है कि आरोपी कृष्णा पर मारपीट और धमकाने के कुछ मामले पहले से ही दर्ज हैं। शुक्रवार सुबह कृष्णा और अपनी 15 साल की प्रेमिका के हाथ में हाथ डालकर थाने पहुंच गया।

जहां पुलिस ने उसे देखा तो हिरासत में ले लिया। पुलिस ने लड़की को उससे दूर बैठाया। पुलिस पूछतांछ के दौरान ही युवक को उल्टियां होने लगी। युवक ने पुलिस को बताया कि उसने कार्रवाई के डर से सल्फास खा लिया है।

यह सुनकर पुलिस ने कृष्णा को तत्काल अस्पताल पहुंचाया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं पुलिस ने जब लड़की तलाशी करवाई तो उसके पास से भी जहर की पुडिया मिली। जिसे तत्काल पुलिस ने बरामद किया। इस मामले को लेकर तमाम तरह की चर्चाएं होने लगी है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter