हंगामे के बाद अब गणतंत्र दिवस पर फंगामा की तैयारियां : ठहाकों के बीच होंगी प्रतियोगिताएं, अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों की टीमों में होगा मुकाबला

Datia News : दतिया। गणतंत्र दिवस के अवसर पर 26 जनवरी को दोपहर 2 बजे से पुलिस परेड ग्राउंड दतिया में जिला स्तरीय आनंद उत्सव का आयोजन होगा। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में गृहमंत्री डा.नरोत्तम मिश्रा मौजूद रहेंगे। आयोजन के संबंध में जानकारी देते हुए कलेक्टर संजय कुमार ने बताया कि गणतंत्र दिवस के अवसर पर 26 जनवरी को दोपहर 2 बजे से फंगामा, एक बार फिर होगा हंगामा का आयोजन के तहत विभिन्न गतिविधियां सभी वर्गो के लिए आयोजित की जाएंगी।

कलेक्टर ने बताया कि जोर लगाके हईशा रस्साकशी प्रतियोगिता होगी। इसमें महिला-पुरूष सभी टीमें भाग लेंगी। जो जीता वही सिकंदर कबड्डी प्रतियोगिता में पुरूष टीमें भाग लेंगे। फंगामा हंसने की प्रतियोगिता में 1 मिनिट में सबसे ज्यादा ठहाका लगाने वाला विजयी रहेगा।

उड़ान 400 मीटर की रेस में सभी टीमें भाग लेंगी। हंसे तो फंसे इसमें कलाकाराें द्वारा हंसाने का प्रयास किया जाएगा। जो नहीं हंसेगा उसे विजेता घोषित किया जाएगा। संभलके चलना रे बाबा बोरा रेस प्रतियोगिता में सभी टीमें भाग ले सकेंगी। कोटवाराें की फैंसी ड्रेस प्रतियोगिता गणतंत्र दिवस पर आयोजित होगी।

इस आयोजन में जिले के समस्त निकायाें से जनप्रतिनिधियाें की टीमें एवं अधिकारी एवं कर्मचारियाें की टीमें हिस्सा लेंगी। जिसमें जिला पंचायत दतिया एवं जिले की तीनों जनपद पंचायत दतिया, सेवढ़ा, भांडेर की टीमें, नगर पालिका दतिया, सेवढ़ा, भांडेर, इंदरगढ़, बड़ौनी की टीमें भाग लेंगी।

जिले के सभी पंचायताें के सरपंच, पत्रकाराें, व्यापारी, प्रशासन, पुलिस विभाग, राजस्व विभाग पटवारी की टीम भाग लेंगी। शिक्षा विभाग, स्वास्थ्य विभाग की महिला एवं पुरूषों की अलग-अलग टीमें, महिला बाल विकास विभाग की टीम, एनआरएलएम की टीम, नेहरु युवा केंद्र की टीम, जन अभियान परिषद, एनजीआे एवं सचिवाें की टीम रहेगी।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter