अपने फैसले के खिलाफ जाकर साई को वापस हॉस्पिटल लाया विराट, पाखी ने की उसके इस कदम की तारीफ

स्टार प्लस के पॉपुलर टीवी शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ फाइनली साई और विराट आमने-सामने आ गए है। शो में लीप के बाद नए ट्विस्ट और सस्पेंस सामने आने लगे है।कंकौली में मेजर ड्रामे के बाद विराट अब चव्हाण निवास वापस आ चुका है और अब साई खुद भी चव्हाण परिवार के सामने आ गई है।

 

एपिसोड की शुरुआत में साईं के नागपुर छोड़ने और कंकौली के लिए टिकट लेने के फैसला करती है। वह उषा और सावी की ओर जाती है। सावी उससे विनायक और विराट के बारे में पूछती है, जिससे साईं निराश हो जाती है और उससे सवाल न करने के लिए कहती है।

सावी कहती है कि वह विनायक से मिलना चाहती है। साईं सावी को डांटने ही वाली थी कि उषा उसे रोकती है और सावी को समझाती है और उसको मना लेती है और बस के अंदर बैठ जाती है।

साई के लेने निकला विराट
पाखी विनायक की देखभाल करती है और विराट से गुस्से से बात करती है। वह विनायक के इलाज के लिए विदेश पहुंचने के लिए उनकी फ्लाइट के समय के बारे में सवाल करती है, जिसपर विराट को अपनी गलती का एहसास होता है और वह सभी टिकट और बोर्डिंग पास देता है।

विराट पाखी से सवाल करता है कि वह साईं को कहां ढूंढ सकता है। विराट की बात सुनकर पाखी खुश हो जाती है और उसे बस स्टैंड पर उसे देखने के लिए कहती है और उसे जल्दी करने के लिए कहती है। विराट वहां से निकल जाता है और बस स्टैंड फोन करता है।

विराट ने रोकी साई की बस
वह बस स्टैंड पहुंचता है और उसे पता चलता है कि बस पहले ही निकल चुकी है। फिर विराट बस को ओवरटेक करने की कोशिश करता है और बस को रोक लेता है और अपनी कार से बाहर निकलता है। वह बस के अंदर जाता है और साईं के सामान को ले लेता है और उससे बाहर निकलने के लिए कहता है।

वह उसे देखकर चौंक जाती है और उसे डांटने के लिए बाहर निकल जाती है। विराट उषा और सावी को कार के अंदर बैठाता है।

दोनों में हुई बहस
विराट कहता है कि वह अपने बच्चे के लिए कुछ भी कर सकता है और उसे विनायक का इलाज करने के लिए कहता है। साईं कहती है कि वो विनायक का इलाज करने ही आई थी लेकिन विराट ने ही हंगामा कर दिया।

वह जवाब देता है कि वह उसे अपने बेटे के पास कभी नहीं चाहता, लेकिन ऐसा कदम उठाने के लिए वह मजबूर है। दोनों में फिर बहस होती है और विराट साई की दखल न देने की शर्त मानकर उसे हॉस्पिटल ले जाती है।

अश्विनी ने पाखी को डांटा
इधर अश्विनी पाखी को साई को बुलाने के फैसले के लिए डांटती है। वह कहती है कि वह अपने लिए परेशानी खड़ी कर रही है, जबकि वह जवाब देती है कि उसे केवल विनायक के इलाज की परवाह है।

वह कहती है कि वह अश्विनी की उसके प्रति परवाह को समझ सकती है और उसे सांत्वना देने की कोशिश करती है। वह विश्वास दिलाती है कि सब ठीक हो जाएगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ghkkpm💕 (@sairat__0)

विनायक को भी सावी की याद आती है तभी सावी उसके केबिन में आती है और वह उसे देखकर हैरान हो जाता है।चव्हाण परिवार भी वहां आते हैं जबकि साई विनायक के साथ घुलमिल जाती हैं और उसे ठीक होने का विश्वास दिलाती है।

वह उससे प्रेरित हो जाता है, जबकि विराट बाहर जाता है और पाखी उसका पीछा करती है। वह उसे डांटता है और पूछता है कि क्या वह चाहती है कि वह उसकी तारीफ करे। जिस पर वह विराट की तारीफ करती है और कहती है कि वह एक महान पिता है। वह इमोशनल हो जाता है और उसे गले लगा लेता है।

प्रीकैप : पाखी विराट से अपने लिए एक नेकलेस चुनने के लिए कहती है, तभी उस समय साईं भी अपनी अंगूठी बेचने के लिए वहां आ जाती है। विराट ने उसे नोटिस किया और जानबूझकर पाखी को उनकी शादी की सालगिरह के बारे में बताते हुए नेकलेस पहनाया।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter