बड़ा हादसा : पाखी की इज्जत पर आएगी आंच , अब डिंपल ने लिया ये बड़ा फैसला !

मुंबई : टेलीविजन दुनिया का सुपरहिट शो “अनुपमा” में एक के बाद एक ट्विस्ट आते जा रहे है , जहा कहानी और भी ज्यादा इमोशनल होती नज़र आ रही है , बीते एपिसोड में आपने देखा कि कुछ लोग अनुपमा को परेशान करने में लग जाते है यहाँ वो उसपर हमला भी करदेते है। गुंडे अनुपमा के बाल खींचते हैं। जिसके बाद गुंडे उसको बीच सड़क पर गिरा के धमकी देंगे और उसके साथ बदसलूकी पर उतर जाएंगे।

गुंडे अनुपमा को धमकाने के लिए उसपर हमला करते हैं, यहां तक की उसे यह कह देते हैं जो उस लड़की के साथ हुआ वह तुम्हारे साथ भी हो सकता है. शाह परिवार की सभी महिलाओं के नाम लेकर गुंडे उसे डराने की कोशिश करते हैं.

अनुपमा की हालत देख अनुज को आया गुस्सा !
मंगलवार के एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा उन गुंडों से बच के वह स्तब्ध हालात में कपाडिया हाउस में आती है और अनुज उसे देखकर हैरान हो जाता है। वो अनुपमा को पहले तो पानी पिलाता है और पूछता है कि हुआ क्या है। अनुपमा वहा पे सब को सब कुछ सच-सच बता देती है जिसके बाद अनुज उन गुंडों को सबक सिखाने का फैसला लेता है।

डिंपी ने खुद को माना कसोरदार
अनुपमा को इस हालत में देख डिंपी घबरा जाती है और कहती है कि ये सब मेरी वजह से हो रहा है लेकिन अनुपमा उसको समझाती है कि इस मामले में उसकी कोई गलती नहीं है और अब तो हमसब मिलकर उन गुंडों को कड़ी से कड़ी सजा देंगे , अनुपमा डिंपी का हौसला बढ़ती है साथ ही अनुज छोटी अनु को लेने के लिए निकल जाता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupamaa.show_1 (@anupama_show_1)

वनराज कि हुई वापसी
इधर शाह हाउस में वनराज वापस आजाते है और उसको सब कुछ पता चल जाता है। वो कहता है कि इतना कुछ हो गया और उसे किसी ने बताया तक नहीं। MR शाह आगे बोलते है कि अनुपमा उस लड़की का सपोर्ट कर रही है, ये अच्छी बात है लेकिन अपने परिवार को जोखिम में डालकर नहीं। अनुपमा को ऐसा नहीं करना चाहिए।

गायब हो जायेगी पाखी : इस ही बीच वहा पर अधिक आजाता है और सब को बताता है कि पाखी अब तक घर नहीं आई है , सब लोग ये बात सुन कर हैरान हो जाते है जिसके बाद सभी लोग घबरा जाते हैं।वही समर ये बात अनुपमा को फ़ोन कर के बोलता है कि पाखी अब तक घर नहीं आई तो कपाडिया हाउस में भी सब लोग इस वजह से परेशान हो जाते है

पाखी के साथ हुआ ये बड़ा हादसा !
कुछ ही समय बाद जब सब लोग उसको ढूंढ़ने के लिए घर से बहार निकलते है तब देखते है कि पाखी सामने से भागती हुई आती है और बताती है कि टैक्सी ड्राइवर ने उसके साथ गलत हरकत करने की कोशिश की। अधिक पाखी को गले लगाकर चुप कराता है , उसे इस हालत में देखकर हर कोई डर जाएगा। तभी पाखी बोलती है कि वह केक शॉप से वापस घर लौट रही थी लेकिन कैब वाला उसे गलत रास्ते पर लेकर जा रहा था। जैसे-तैसे करके वह अपनी जान छुड़ाकर वहां से भागी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupamaa.show_1 (@anupama_show_1)

डिंपी घर छोड़कर जाने की कहेगी बात !
अनुपमा और वनराज को कुछ भी समझ नहीं आएगा और वह पाखी को गले लगाकर खूब रोएंगे। ये सुनकर वनराज बौखला जाता है और कहता है कि अगर आज पाखी के साथ कुछ हुआ होता तो तुम क्या करती अनुपमा। अपकमिंग एपिसोड में डिंपी घर छोड़कर जाने की बात कहेगी। तब अनुपमा उसको समझाएगी कि तुम को यहाँ से नहीं जाना चाहिए वरना ये हम सब कि हार होगी।

 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter