‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’: अक्षरा की इस सच्चाई को जानकर टूट जाएगा अभि, भनक लगते ही मंजरी को भड़काएगी आरोही

हर्षद चोपड़ा और प्रणाली राठौर स्टारर शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में नील और आरोही की शादी का हाई वोल्टेज ड्रामा चल रहा है। अपना फ्यूचर सेफ करने के लिए आरोही बिड़ला हाउस में अपनी जगह बनाने की कोशिश कर रही है। दूसरी तरफ शो के अपकमिंग ट्रैक को लेकर दिलचस्प खबर सुनकर आई है। जिसे सुनकर अक्षरा और अभिमन्यु के फैंस को शॉक लगने वाला है।

बेबी प्लान करेंगे अभि-अक्षु लेकिन आएगा ट्विस्ट
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अक्षरा और अभिमन्यु अब अपने रिश्ते को और मजबूत करने चाहते हैं। इसलिए दोनों बेबी प्लान करने का फैसला लेते है। इस फैसले के बाद अक्षरा मां बनने के खूबसूरत सपने देखने लग जाएगी लेकिन तब अभिमन्यु के सामने ऐसी सच्चाई आएगी कि वह टूट जाएगा।

रिपोर्ट्स की माने तो अभि को पता चलेगा कि अक्षरा कभी मां नहीं बन सकती। अभिमन्यु ये बात अक्षरा से छिपाएगा और खुद ही खुद को संभालता है।

अक्षु के खिलाफ इस राज का इस्तेमाल करेगी आरोही
दूसरी तरफ यह तो जाहिर है कि मेकर्स इस राज को राज नहीं रहने देंगे। रिपोर्ट्स में बताया गया है कि आरोही अक्षरा के कभी मां नहीं बनने के बारे में पता चल जाएगा।

उसे इस बात की भनक लग जाएगी कि अभिमन्यु ने इस बात को अक्षरा और पूरे परिवार से छिपाया हुआ है। जिसके बाद वह इस सच का इस्तेमाल अक्षु के खिलाफ करने वाली है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AbhiRa_Yrkkh 💞 (@abhira_epiisodes)

मंजरी को भड़काएगी आरोही
आरोही मंजरी को इस सच के बारे बताएगी और फिर उसे अक्षरा के खिलाफ भड़काएगी। दूसरी तरफ शो में नील और आरोही को बिड़ला हाउस में एंट्री मिलने वाली है। मंजरी नील और आरोही का तिलक करने और उन्हें वापस लाने के लिए जिद पर अड़ जाती है। मंजरी की जिद देखकर अभिमन्यु आरोही और नील को तिलक लगाने का फैसला करता है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter