अभिमन्यु ने किया अक्षरा से अपने प्यार का इजहार, अक्षु के हाथ लगे आरोही द्वारा छिपाए गए पेपर

टीवी के लांगेस्ट रनिंग शोज में एक ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में कायरव और मनीष के केस को लेकर हुए मेजर ड्रामे के बाद अब शो में नया ट्विस्ट बेहद दिलचस्प साबित होने वाला है। शो में आरोही और नील की शादी की तैयारियां शुरू हो गई हैं। इस बीच अक्षु और अभि फिर से करीब आते हुए नजर आ रहे हैं।

एपिसोड शुरुआत में अक्षरा सोचती है कि आरोही कॉन्ट्रैक्ट क्यों कर रहा है। उसे कॉन्ट्रैक्ट के कुछ पेपर्स मिलते हैं। वह सोचती है कि नील को आरोही की शर्त पर हस्ताक्षर क्यों करना है। इधर अभिमन्यु भगवान से उसे एक संकेत देने के लिए कहता है।

मंजरी अभिमन्यु से कहती है कि अगर वह पूजा पर ध्यान केंद्रित नहीं कर सकता है तो उसे पहले उस काम को पूरा करना चाहिए जो उसे बेचैन कर रहा है। वह अभिमन्यु को बाद में पूजा करने के लिए कहती है। अभिमन्यु वहाँ से चला जाता है। इधर गोयनका हाउस में सभी पूजा करते हैं। स्वर्णा अक्षरा को बच्चों के बीच मिठाई बांटने के लिए कहती है।

अक्षु से मिला अभि
अभिमन्यु भगवान से उसे एक संकेत देने के लिए कहता है और कहता है कि वह अब अक्षरा के बिना नहीं रह सकता है। वह अक्षरा से मिलने के लिए बेचैन हो जाता है। अक्षरा ने सुहासिनी की सलाह को याद किया। वह अभिमन्यु के लिए अपनी भावनाओं को लेकर भ्रमित हो जाती है। कायरव अक्षरा से अपने रिश्ते को दूसरा मौका देने की सलाह के बारे देता है।

इधर अभिमन्यु अक्षरा के साथ अपने अतीत को याद करता है। वह उसे एक संकेत देने के लिए भगवान का धन्यवाद करता है। अक्षरा मदद की तलाश में है। तभी वह अभिमन्यु को देखती है। अभिमन्यु अक्षरा के पास जाता है और उसकी मदद करता है। फिर अभिमन्यु अक्षरा से जो कुछ भी कहने जा रहा है उसे सुनने के लिए कहता है।

अभि ने किया अपने प्यार का इजहार
वह अक्षरा से तनाव न लेने और सिर्फ उसकी बात सुनने के लिए कहता है। अभिमन्यु ने फिर से अक्षरा के लिए अपने प्यार का इजहार किया। वह अक्षरा से कहता है कि वह उसके साथ रहना चाहता है। अभिमन्यु अक्षरा से कहता है कि वह उसे पहले से ज्यादा प्यार करना चाहता है।

अक्षरा बेचैन हो जाती है। अभिमन्यु अक्षरा को जवाब देने से पहले शांत होने और अपना समय लेने के लिए कहता है। वह अक्षरा की प्रतिक्रिया का इंतजार करने का फैसला करता है। अभिमन्यु अक्षरा से अपना समय लेने के लिए कहता है। अक्षरा वहां से जाती है तब अभिमन्यु अक्षरा को ध्यान से चलने के लिए कहता है।

अभि का बर्ताव देख सभी हुए सरप्राइज
अक्षरा कायरव से मिलती है। कायरव डिकोड करता है कि अभिमन्यु ने अक्षरा से मिला है। अक्षरा को अभिमन्यु की बात याद आती है। वह बेचैन हो जाती है।

अक्षरा के बारे में सोचकर अभिमन्यु खुश हो जाता है। वह वापस घर लौट आता है। अभिमन्यु नील, निष्ठा और शेफाली को संगीत का अभ्यास करने के लिए कहता है। अभिमन्यु के बदले हुए व्यवहार के बारे में नील, निष्ठा और शेफाली को आश्चर्य होता है।

नील अभिमन्यु से पूछता है कि क्या अक्षरा ने उसका प्यार स्वीकार कर लिया है। अभिमन्यु नील को बताता है कि उसने अक्षरा के लिए अपना दिल खोल दिया है और वह उसके जवाब का इंतजार करेगा। मंजरी को लगता है कि अक्षरा को फिर से खुलने के लिए समय चाहिए। अभिमन्यु नील से कहता है कि उसकी प्रेम कहानी की दूसरी पारी शुरू होने वाली है।

Precap : अभिमन्यु अक्षरा से अपने रिश्ते को दूसरा मौका देने के लिए कहता है। अक्षरा को आरोही द्वारा छिपाए गए प्रेनअप पेपर मिलते हैं।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter