‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’: अक्षरा और अभिमन्यु के बीच होगा रोमांस, इस वजह से मां नहीं बन पाएगी अक्षु

स्टार प्लस के पॉपुलर शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में नील और आरोही की शादी का हाई वोल्टेज ड्रामे के बाद अब अक्षु और अभि की जिंदगी में नए तूफ़ान दस्तक देने वाले हैं। हालांकि उससे पहले फैंस को अक्षरा और अभी का रोमांस भी देखने को मिलने वाला है।

अभि-अक्षु के बीच होगा रोमांस
शो के अपकमिंग ट्रैक में फैंस को अभि-अक्षु का मोस्ट अवेटिंग रोमांस देखने को मिलेगा। अक्षरा अभिमन्यु से नाराज नजर आएगी क्योंकि उसने नील और नील और आरोही को घर लाने से पहले उससे उससे एक बार भी बात नहीं की। अभिमन्यु उसे रूम में मनाने आता है और अक्षरा के साथ रोमांस शुरू करता है और फिर दोनों रोमांस करते है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AbhiRa_Yrkkh 💞 (@abhira_epiisodes)

अक्षरा की जिंदगी में आएगा तूफान
दूसरी तरफ अभिमन्यु और अक्षरा की लाइफ में नया तूफान तब आएगा जब अक्षरा का एक्सीडेंट हो जाएगा। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इसका अंजाम यह होगा कि अक्षरा प्रेग्नेंट नहीं हो पाएगी। बता दें कि इससे पहले यह खबर सामने आई थी कि अक्षरा और अभिमन्यु बेबी प्लान करने का फैसला लेते है।

इस फैसले के बाद अक्षरा मां बनने के खूबसूरत सपने देखने लग जाएगी लेकिन अभि को पता चल जाएगा कि अक्षरा कभी मां नहीं बन सकती। अभिमन्यु ये बात अक्षरा से छिपाएगा और खुद ही खुद को संभालता है।

आरोही को लगेगी भनक
लेकिन आरोही को अक्षरा के कभी मां नहीं बनने के बारे में पता चल जाएगा। उसे इस बात की भनक लग जाएगी कि अभिमन्यु ने इस बात को अक्षरा और पूरे परिवार से छिपाया हुआ है। जिसके बाद वह इस सच का इस्तेमाल अक्षु के खिलाफ करने वाली है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter