अक्षरा ने बिरला परिवार से की कुछ दिनों के लिए सपोर्ट करने की रिक्वेस्ट, अक्षरा और अभिमन्यु ने एक साथ की पूजा

स्टार प्लस के पॉपुलर टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में मंजरी को होश आने के बाद कई नए मोड़ देखने को मिल रहे हैं। अक्षरा मंजरी के लिए वापस बिड़ला हाउस आ गई है और हर्ष भी अब अक्षरा का सपोर्ट कर रहा है। दूसरी तरफ नील और आरोही का ट्रैक भी कहानी को दिलचस्प बना रहा है।

एपिसोड़ की शुरुआत में अभिमन्यु मंजरी से कहता है कि वह खुश है कि वह वापस आ गई है। मंजरी अभिमन्यु और अक्षरा को एक साथ दशहरा पूजा करने के लिए कहती है। वह आगे कहती है कि वह यह नहीं जानना चाहती कि अतीत में क्या हुआ था।

मंजरी उससे सिर्फ एक ही बात कहती है कि अभिमन्यु और अक्षरा साथ हैं। अभिमन्यु और अक्षरा कहते है कि वे एक साथ पूजा करेंगे। मंजरी खुश हो जाती है।

अभिमन्यु ने अक्षरा को कहा थैंक्स
अक्षरा अभिमन्यु से पूछती है कि क्या मंजरी 2-3 दिनों में ठीक हो जाएगी। वह आगे कहती है कि मनीष को नहीं पता कि वह बिड़ला हाउस में है। अभिमन्यु अक्षरा को विश्वास दिलाता है कि मनीष को पता नहीं चलेगा।

वह अक्षरा को उस पर एहसान करने के लिए धन्यवाद देता है। अक्षरा कहती है कि वह कोई एहसान नहीं कर रही है, बल्कि वह मंजरी की खातिर बिड़ला हाउस आई है।

अक्षरा ने किया यह फैसला
अक्षरा कहती है कि मदद के बदले में उसे भी कुछ चाहिए तो वह सही समय आने पर बताएगी। अभिमन्यु कहता है कि वह उसे लिस्ट भेज सकती है। अक्षरा और अभिमन्यु कहते हैं कि चूंकि कोई प्यार नहीं बचा है इसलिए सब कुछ एक डील है। दोनों अपने बेडरूम में पहुंच जाते हैं।

अक्षरा ने गेस्ट रूम में रहने का फैसला किया। अक्षरा को मनीष का फोन आता है। अक्षरा मनीष को आश्वस्त करती है कि वह ठीक है। मनीष गोयनका को बताता है कि अक्षरा ठीक है।

सुहासिनी ने लिया अक्षरा का पक्ष
आरोही कहती है कि अक्षरा सबका ध्यान अपनी ओर खींचने के लिए अजीबोगरीब हरकतें करती रहती है। सुहासिनी अक्षरा का साइड लेती है और कहती है कि केवल अक्षरा ही जानती है कि वह कैसे मैनेज कर रही है।

इधर अक्षरा ने बिरला परिवार से कुछ दिनों के लिए उसे सहयोग करने का अनुरोध किया। हर्ष अक्षरा को आश्वस्त करता है। नील ने अक्षरा को हेल्प करने के लिए धन्यवाद दिया।

महिमा ने मारा अक्षरा को ताना
आरोही वंश के साथ बहस करती है और वह दावा करती है कि अक्षरा के लिए हर कोई परेशान है। वंश कहता है कि यह सिर्फ उसकी सोच है। फिर आरोही नील के बारे में बात करती है। तभी मनीष आरोही और वंश से उनकी बहस के बारे में पूछता है।

आरोही झूठ बोलती है कि वंश उससे दशहरा सजावट के बारे में बहस कर रहा था। इधर महिमा अक्षरा को घर वापस आने पर ताना मारती है और कहती है कि वह उसे बिरला हाउस में ज्यादा देर तक नहीं रहने देगी। इसके बाद अक्षरा मंजरी को तैयार करती है। अक्षरा को देखकर अभिमन्यु मंत्रमुग्ध हो जाता है।

मंजरी के लिए अक्षरा और अभिमन्यु एक साथ पूजा करते हैं। गोयनका भी दशहरा पूजा करते हैं। आरोही ने भगवान से प्रार्थना की कि वह उसके लिए बिरला हाउस का रास्ता बनाए। महिमा ने मंजरी को अक्षरा और अभिमन्यु के तलाक के बारे में बताने का फैसला किया।

प्रीकैप : अभिमन्यु और अक्षरा बहस करते हैं। मंजरी को शक होता है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter