आरोही ने लिया गोयनका परिवार को अपने रिलेशनशिप के बारे में बताने का फैसला, अक्षरा ने दिया महिमा को करारा जवाब

पॉपुलर टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में लगातार ट्विस्ट और टर्न्स आ रहे हैं। मंजरी को होश आने के बाद अक्षरा वापस बिड़ला हाउस आ गई है और हर्ष भी अब अक्षरा का सपोर्ट कर रहा है। दूसरी तरफ नील और आरोही का ट्रैक भी कहानी को दिलचस्प बना रहा है। शो के अपकमिंग ट्रैक में कहानी और दिलचस्प होने वाली है।

एपिसोड की शुरुआत में अभिमन्यु अक्षरा को गांठ बांधने में मदद करता है। अक्षरा अभिमन्यु से कहती है कि उसकी मदद के बिना भी वह कर लेती। अभिमन्यु कहता है कि उसने उसकी मदद करने के लिए धन्यवाद कहा होगा। अभिमन्यु कमरे से बाहर चला जाता है।

वह निष्ठा से अक्षरा को तैयार होने में मदद करने के लिए कहता है। मंजरी को आश्चर्य होता है कि अभिमन्यु अक्षरा की मदद के लिए निष्ठा को क्यों भेजता है। शेफाली मंजरी को डायवर्ट करने की कोशिश करती है और कहती है कि अभिमन्यु जल्दी में हो सकता है।

आनंद ने नील से की शादी की बात
मंजरी सोचती है कि क्या अक्षरा और अभिमन्यु के बीच सब कुछ ठीक है। निष्ठा तैयार होने में अक्षरा की मदद करती है। वह अक्षरा से म्यूजिक और डांस में करियर बनाने के बारे में बात करती है। अक्षरा उसे अकादमी का फॉर्म देती है और उससे सभी की अनुमति लेने और अकादमी में शामिल होने के लिए कहती है। निष्ठा खुश हो जाती है। इधर शेफाली ने मंजरी से चिंता न करने के लिए कहा।

आनंद ने नील से उसकी शादी के बारे में बात की। नील बेचैन बैठा है। पार्थ और शेफाली नील से कहते हैं कि अगर वह किसी को पसंद करता है तो वह अभी बता सकता है वरना देर हो जाएगी। नील का कहना है कि वह किसी को पसंद नहीं करता है। अक्षरा नील को देखती है।

आरोही ने लिया फैसला
आरोही को पता चलता है कि बिरला नील की शादी करने जा रहे हैं। वह तनाव में बैठी है। नील आरोही को वीडियो कॉल करता है। आरोही नील से देर होने से पहले अपने परिवार को उनके रिश्ते के बारे में बताने के लिए कहता है।

आरोही गोयनका को नील के साथ अपने रिश्ते के बारे में बताने का फैसला करती है। महिमा को निष्ठा की पढ़ाई और करियर की फिक्र होती है। अक्षरा महिमा के कमरे में मंजरी की दवा ढूंढती है।

अक्षरा ने महिमा को दिया जवाब
महिमा अक्षरा से म्यूजिक और डांस में करियर बनाने के लिए निष्ठा को सपोर्ट देने के लिए उसपर भड़कती है। अक्षरा महिमा को करारा जवाब देती हैं और कहती हैं और कहती है कि बिरला सुनना नहीं जानते। वह इस बात पर प्रकाश डालती है कि अगर महिमा अनीशा को समझ जाती तो वह नहीं मरती।

अभिमन्यु अक्षरा से अनीशा का नाम लेने के लिए महिमा से माफी मांगने को कहता है। अक्षरा महिमा से निष्ठा की पसंद पर विचार करने के लिए कहती है।

महिमा अक्षरा को बिड़ला हाउस से वापस भेजने का फैसला करती है। मनीष ने अक्षरा को फोन किया। अक्षरा ने उसकी कॉल अनसुनी कर दी।

मनीष स्वर्णा से कहता है कि उसे संदेह है कि क्या अक्षरा फिर से पहले की तरह गायब हो गई है। इधर अक्षरा और अभिमन्यु बहस करते हैं।

प्रीकैप : मंजरी अक्षरा से अभिमन्यु के लिए करवा चौथ का व्रत रखने को कहती है। अक्षरा हैरान हो जाती है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter