‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’: अक्षरा के खिलाफ मंजरी का ब्रेनवॉश करेगी महिमा, हर्ष लेगा अपनी बहू के लिए स्टैंड

स्टार प्लस के टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अक्षरा बिड़ला हाउस में वापस आ गई है। अभिमन्यु और अक्षरा ने अपने रिश्ते को इस दूसरे मौके में और अधिक पवित्र रखने का वादा किया है। शो में कपल के रीयूनियन को बेहद ग्रैंड तरह से दिखाया गया है। लेकिन अब शो में दिलचस्प ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है।

मंजरी का दिखेगा नया रूप
शो में हमने देखा कि अभिमन्यु अक्षरा दोनों अपने अतीत, उतार-चढ़ाव के बारे में बात करते और बताते है कि समय के साथ प्यार कैसे दोगुना हो गया है। अभिमन्यु अक्षरा से यह भी कहता है कि वह उससे बहुत प्यार करता है। इसके बाद मंजरी अक्षरा और अभिमन्यु का गृहप्रवेश करती है। अब अपकमिंग ट्रैक में मंजरी का नया रूप देखने को मिलने वाला है।

महिमा किया मंजरी का ब्रेनवॉश
शो में महिमा मंजरी का ब्रेनवॉश करती हुई नजर आ रही है। मंजरी को लगने लगा है कि अक्षरा की वजह से अभि को बहुत दुख हुआ है और उसकी पीड़ा के लिए अक्षरा जिम्मेदार है। मंजरी अक्षरा को अभिमन्यु को दूसरी बार चोट पहुँचाने के बारे में वार्न करती है। इसके बाद हर्ष मंजरी से पूछता है कि उसने केवल अक्षरा को ही सलाह क्यों दी। मंजरी कहती है क्योंकि अक्षरा हमेशा अभिमन्यु को चोट पहुँचाती है। हर्ष शॉक हो जाता है।

असहज महसूस करेगी अक्षरा
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आने वाले एपिसोड में मंजरी में एक अलग ही रंग देखने को मिलेगा। वह अक्षरा को चेतावनी देगी और उसे बताएगी कि अभि को कभी दुखी नहीं होना चाहिए और उसे इसकी पूरी जिम्मेदारी लेनी चाहिए। अक्षरा मंजरी के व्यवहार से थोड़ी असहज महसूस करेगी और अभिमन्यु के लिए जो दर्द सहा है, उसके लिए उसे बुरा लगेगा।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter