अक्षरा को सँभालने के लिए शो में होगी इन दो पुराने किरदारों की एंट्री, नायरा कार्तिक से है गहरा कनेक्शन

टीवी शो के लांगेस्ट रनिंग शोज में एक ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के अपकमिंग ट्रैक में काफी हंगामा देखने को मिलने वाला है। मेकर्स दर्शकों को एंटरटेनमेंट का डोज देने के बेहद दिलचस्प ड्रामा पेश करने वाले हैं। शो में एक तरफ जहां अक्षरा बिरला हाउस से बाहर हो जाएगी तो दूसरी तरफ आरोही की बिड़ला हाउस में एंट्री होने वाली है।

इन दो किरदारों की होगी एंट्री
अब शो को लेकर दिलचस्प खबर सामने आ रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार में शो में दो पुराने किरदार वापस नजर आने वाले हैं। शो में इन किरदारों की वापसी से लोगों की एक्साइटमेंट बढ़ना भी तय है। रिपोर्ट्स की मानें तो शो में कीर्ति और नक्ष वापस नजर आने वाले हैं। वे अपनी भतीजी की जिंदगी में आने वाले तूफान में उसका साथ देते हुए नजर आएंगे।

अक्षु को संभालेंगे कीर्ति और नक्ष
कीर्ति और नक्ष अक्षरा की जिंदगी में मची उथल-पुथल को संभालने की कोशिश करेंगे। हालांकि अभी तक इस बात की आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। शो में इसके अलावा भी कई धमाकेदार ट्विस्ट आने वाले हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अपकमिंग ट्रैक में अक्षरा प्रेग्नेंट हो जाएगी लेकिन इस बात का पता चलने के पहले ही अभिमन्यु अक्षरा को घर से बाहर कर देता है। अक्षरा भी अभिमन्यु के इस फैसले से गुस्सा हो जाती है और कभी वापस बिड़ला हाउस नहीं आने की कसम खाती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by abhira (@abhira_.77)

नील-आरोही करेंगे शादी
दूसरी तरफ आरोही नील को अपने जाल में फंसाने की पूरी कोशिश कर रही है। वह नील को भड़काती है की बिड़ला हाउस में उसकी कोई इज्जत नहीं है। आरोही की बाते सुनकर नील हो जाएगा और वह आरोही से शादी करने के लिए मान जाता है।

नील और आरोही बिना किसी को बताए मंदिर में शादी करेंगे और बिड़ला हाउस पहुंच जाएंगे। उनका ये अवतार देखकर पूरे परिवार को बड़ा शॉक लगने वाला है।रिपोर्ट्स में यह भी कहा जा रहा है कि महिमा भी नील का पूरा सपोर्ट कर रही है।

 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter