अभिमन्यु के लिए जागी हाथ ठीक होने की उम्मीद, अनीशा को देखकर इसलिए चौंकी अक्षरा

मुंबई  : टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ भारत में सबसे अधिक लोगों द्वारा देखे जाने और पसंद किए जाने वाले शोज में एक है। साल 2009 से यह शो लगातार स्टार प्लस पर ऑडियंस को एंटरटेनमेंट की डोज देता आया है।

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के लेटेस्ट एपिसोड्स भी दर्शकों को बेहद पसंद आ रहे है। लेटेस्ट ट्रैक्स में अक्षु और अभी की जोड़ी की केमस्ट्री के साथ-साथ दोनों जिस तरह से अपने परिवार में आने वाली मुश्किलों का सामना कर रहे हैं वह दर्शकों को बेहद लुभा रहा है।

कुणाल हुआ शॉक
आज के एपिसोड़ में, कुणाल कहता है कि उसे छुट्टी लेनी चाहिए और दूसरे दिन अभिमन्यु से मिलने का फैसला करना चाहिए। अक्षरा कुणाल से पूछती है कि क्या आज चेक-अप नहीं हो सकता। कुणाल कहते हैं कि वे आज कर सकते हैं लेकिन अभिमन्यु थक सकता है।

उनका कहना है कि अगर वे दूसरे दिन इलाज करते हैं तो यह ठीक रहेगा। मनीष कुणाल से कहता है कि उन्होंने उसे अभिमन्यु के लिए बुलाया लेकिन वह पारिवारिक समारोह में फंस गया। कुणाल शॉक हो जाता है जब आनंद ने सुबह 10 बजे अभिमन्यु को भेजने का फैसला किया।

मंजरी ने की कुणाल की तारीफ
कुणाल रक्षाबंधन सेलिब्रेशन को लेकर कहता है कि का यह बहन और भाई का सबसे पवित्र बंधन है। मंजरी ने अभिमन्यु की मदद करने का फैसला करने के लिए कुणाल को धन्यवाद दिया।

मनीष ने कहा कि उसने सर्जरी छोड़ दी लेकिन वह अभिमन्यु के लिए वापस आ गया है और वे बहुत खुश नहीं हो सकते। लेकिन मंजरी कहती है कि कुणाल उनके लिए किसी भगवान से कम नहीं हैं।

अभिमन्यु और अक्षरा हुए एक्साइटेड
इधर अभिमन्यु और अक्षरा बात करते हैं। वे यह सोचकर एक्साइटेड हो जाते हैं कि एक बार अभिमन्यु का हाथ ठीक हो जाएगा तो वह ओटी में जाएगा। मंजरी हर्ष से बात करती है और कहती है कि कुणाल एक अच्छा इंसान है।

हर्ष कहते हैं कि उन्होंने फीस के बारे में भी बात नहीं की। वह कहता है कि वह अभिमन्यु के लिए खुश है कि वह सर्जरी करने के लिए वापस आ गया है।

अनीशा ने बताया क्या होगा उसका रक्षाबंधन गिफ्ट
दूसरी तरफ अक्षरा अनीशा से टकरा गई। अक्षरा को अनीशा की किसी से मुलाकात की याद आती है। अनीशा अक्षरा से कहती है कि अभिमन्यु का पॉजिटिव रिएक्शन ही उसका सबसे अच्छा रक्षाबंधन उपहार होगा। वह अक्षरा से पूछती है कि क्या उसे किसी चीज की जरूरत है क्योंकि वह मंजरी के साथ बाहर जा रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by abhira💙 (@abhira_l0vers)

अभिमन्यु कुणाल से रिजल्ट के बारे में पूछता है। कुणाल अभिमन्यु को आश्वस्त करता है और कहता है कि 99 फीसदी संभावना है कि उसका हाथ ठीक हो जाएगा। अक्षरा, आनंद और हर्ष उत्साहित हो जाते हैं।

कुणाल कहता है कि भाग्य अपनी भूमिका निभाएगा। वहीं, अनीशा का लहंगा देखकर सुहासिनी नाराज हो जाती है। अक्षरा ने बिड़ला अस्पताल में एक व्यक्ति को अनीशा से मिलने के लिए कहा।

प्रीकैप : अक्षरा अनीशा को उसके बॉयफ्रेंड से बात करते हुए देख चौंक जाती है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter