संगीत के फंक्शन में अभि ने की अक्षु को मनाने की कोशिश, नील के सामने आरोही के प्लान का पर्दाफाश करेगी अक्षरा

स्टार प्लस के पॉपुलर टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में कायरव और मनीष के केस को लेकर हुए मेजर ड्रामे के बाद अब शो में नया ट्विस्ट बेहद दिलचस्प साबित होने वाला है। शो में आरोही और नील की शादी की तैयारियां शुरू हो गई हैं। इस बीच अक्षु और अभि फिर से करीब आते हुए नजर आ रहे हैं।

एपिसोड़ की शुरुआत में अक्षरा को देखकर अभिमन्यु मुग्ध हो जाता है। वह इशारा करता है कि उसकी बाली अच्छी लग रही है। मंजरी अक्षरा और अभिमन्यु की नजर उतारती है। मनीष को फंक्शन में आते हुए देख गोयनका और बिड़ला खुश हो जाते हैं।

अभिमन्यु अक्षरा को तैयार होने के लिए कहता है क्योंकि उसे डांस में बेस्ट कपल का खिताब जीतना है। कायरव अक्षरा को मुस्कुराने की सलाह देता है।

घर में शुरू हुआ फंक्शन
सुहासिनी नील का स्वागत करने के लिए उसे अपना जूता निकालने के लिए कहती है। आरोही का दोस्त जूता छुपाता है। नील अपने जूते की तलाश करने में अभिमन्यु से उसकी मदद करने के लिए कहता है। अभिमन्यु का कहना है कि जूतों की रस्म शादी के दिन की जाती है।

आरोही का कहना है कि उन्होंने रस्म को तोड़-मरोड़ कर पेश किया। नील और अभिमन्यु चुनौती स्वीकार करते हैं। वे जूता ढूंढ़ने फैसला करते हैं।

अभिमन्यु ने रोका अभि का रास्ता
मंजरी कहती हैं कि शादी के दौरान इस तरह की छेड़खानी का मजा ही कुछ और है। अभिमन्यु और नील जूते की तलाशी लेने का फैसला करते हैं। अक्षरा वहां से जाती है तब अभिमन्यु उसका रास्ता रोकता है। अभिमन्यु कहता है कि उसे उसकी जरूरत है।

क्षरा पूछती है कि क्या उसे किसी ड्रिंक की जरुरत है। अभिमन्यु अक्षरा को चिढ़ाता है। वह उसे अपने रिश्ते को फिर से बनाने के बारे में सोचने के लिए उसे मनाने की कोशिश करता है।

आरोही ने छिपाए पेपर्स
इधर फंक्शन में रोहन बोले चूड़ियां गाना प्ले करता है। अभिमन्यु रोहन से गाना बजाने का कारण पूछता है। रोहन कहता है कि उनके क्रश को गाना पसंद है। अभिमन्यु का कहना है कि बोले चूड़ियां गाना उसके क्रश का भी पसंदीदा है। फिर अभिमन्यु शांत रहने का फैसला करता है।

अभिमन्यु को लगता है कि वह अक्षरा को अपने साथ रहने के लिए मजबूर नहीं कर सकता। दूसरी तरफ आरोही प्रेनअप पेपर्स को छिपाने का फैसला करता है।

अक्षरा पेपर्स ढूंढती है और सीरत से कागजात खोजने में मदद करने के लिए कहती है। अक्षरा को प्रेनअप पेपर मिलते है। वह मनीष और स्वर्णा को आरोही की योजना के बारे में बताने का फैसला करती है। वह मनीष और स्वर्णा से मिलने के लिए दौड़ती है।

अक्षरा को अभिमन्यु पकड़ लेता है और अक्षरा के हाथ से कागज गिर जाते हैं। आरोही फूलों की टोकरी में कागज देखती है और चिंता करती है। अक्षरा और आरोही दोनों पेपर ढूंढते हैं। लिए हर्ष मनीष को डांस के लिए बुलाता है।

प्रीकैप : अभिमन्यु अक्षरा के साथ डांस करता है। अक्षरा ने नील के सामने आरोही की मंशा उजागर की।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter