‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अपने सपने पूरे करने के लिए घर छोड़ेगी अक्षरा, अभि निभाएगा साथ, इधर महिमा चलेगी नई चाल!

मुंबई। ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ टीवी शो में अक्षरा अब नई राह पर चलते हुए नजर आने वाली है। एक नई बहू के तौर पर वह खुद को साबित करेगी साथ ही अपने काम में भी नाम रोशन करने के लिए अभि का साथ मांगेगी। इधर अभि और अक्षरा में इस बात को लेकर झगड़ा होगा कि उसके अपने म्युजिक थैरेपी सेंटर में काम करने की मना क्यों की।

अभि उससे कहेगा कि बिना संघर्ष किया ही उसने हार मान ली। वह उसे समझाता है कि बिरला हाउस में औरतों के सपने तोड़ने की पुरानी परंपरा रही है। उसके पिता हर्ष ने उसकी मां मंजरी को भी कभी आगे नहीं बढ़ने दिया। अभि इसको लेकर अक्षरा पर नाराज हो जाएगा। इधर महिमा और हर्ष कहते हैं कि अक्षरा को घर संभालने दो, अस्पताल हम लोग संभाल लेगें।

इधर बाहर कांफ्रेस में जाने वाली बात को लेकर भी अस्पताल में तमाशा होने वाला है। जहां महिमा, अक्षरा के जाने पर टांग मार देगी। हर्ष भी उसे भेजने के लिए राजी हो जाएगा।

शो की कहानी में तब नया मोड़ आएगा जब अक्षरा, अभि से उसका साथ मांगेगी। वह कहती है कि एक दिन सबके सामने खुद को सही साबित करके दिखाएगी। शो में नया टि्वस्ट अक्षरा के संघर्ष की कहानी को लेकर आने वाला है।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

अभि और अक्षरा में होगा झगड़ा : अक्षरा बिरला अस्पताल में उसके लिए खोले गए म्युजिक थैरेपी सेंटर को बंद करने की बात पर चुपचाप चली जाती है। वह अभि से कहती है कि अगर सेंटर खुल भी गया तो वह उसमें काम नहीं करेगी।

उसकी यह बात सुनकर अभि नाराज हो जाता है। वह अक्षरा को गुस्से में कहता है कि उसने बिना किसी तर्क के उसके सनकी पिता के सामने हथियार डाल दिए। अभि कहता है कि वह उसके लिए सेंटर को दोबारा खुलवा देगा। जिस पर अक्षरा उसे रोक देती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by soni (@the_abhira)

अक्षरा करेगी कहीं और काम : अस्पताल में अपना म्युजिक थैरेपी सेंटर बंद करने की बात पर अक्षरा अभि को समझाती है कि अब वह कहीं और काम करके अपना नाम कमाएंगे।

इसे भी पढ़ें : बिरला अस्पताल में होगा तमाशा, बाप-बेटे बन जाएंगे एक-दूसरे के दुश्मन!

ताकि सभी को पता चल सके कि वह भी कुछ कर सकती है। इसके लिए वह अभि का साथ मांगती है। अभि उसकी हिम्मत की तारीफ करते हुए कहता है कि वह हर कदम पर उसका साथ देगा।

महिमा करेगी फिर साजिश : इधर अस्पताल में विदेश की एक कांफ्रेस के लिए अभि और उसकी पत्नी के लिए आमंत्रण आता है। जिस पर अभि का पिता कहेगा कि अक्षरा तो डॉक्टर नहीं है, वह कांफ्रेस में कैसे जाएगी।

यह सुनकर महिमा कहती है कि वह अभि के साथ अक्षरा की जगह चली जाएगी। कांफ्रेस में सब मैनेज भी कर लेगी। उसकी बात सुनकर हर्ष हामी भर देगा।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अक्षरा लेगी यह बड़ा फैसला : बिरला अस्पताल में होगा तमाशा, बाप-बेटे बन जाएंगे एक-दूसरे के दुश्मन!

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter