अभि का साया बनकर साथ निभाएगी अक्षरा ! आरोही को मिलेगा अपना बदला पूरा करने का मौका

मुंबई । ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ टीवी शो में इन दिनों इमोशनल ट्रेक चल रहा है। अभि की तबियत बिगड़ने के बाद अक्षरा उसका साया बनकर उसका साथ निभाती नजर आएगी। अक्षरा पूरे परिवार से अभि के लिए दुआ करने की बात कहती है। वहीं आरोही मन ही मन अपना बदला लेने को लेकर सोचती रहती है।

अक्षरा अभि से अपने प्यार को याद कर उसकी हिम्मत बढ़ाती है। अभि भी अक्षरा का साथ पाकर खुद को खुश किस्मत बताता है। दोनों एक दूसरे का साथ देने का वादा करते हैं। उन दोनों को देखकर मंजरी भी खुश हो जाती है।

इधर परिवार में अभि के लिए पूजा रखने को लेकर भी बात होगी। सब इसके लिए तैयार हो जाते हैं कि दवा और विश्वास के साथ जरुर अभि ठीक हो जाएगा। आनंद विदेश में अपने दोस्त से इस मामले में बात करने का विचार सबके सामने रखता है। अभि भी अपनी तरफ से एक्सरसाइज और अन्य प्रयास करता है। जिसे ऐसा देखकर अक्षरा को रोना आ जाता है।

अक्षरा ने अभि काे बांधा काला धागा : अक्षरा अभि के जल्दी ठीक होने के लिए उसे विश्वास दिलाती है। अक्षरा उससे कहती है कि वह जल्दी ही पहले की तरह हो सकेगा। अक्षरा उसकी कलाई पर काला धागा बांधती है।

ताकि वह फिर से ठीक हो सके। अभि अक्षरा को अपनी केयर करते देख खुश होता है। वह अक्षरा को गले लगाकर कहता है कि तुम्हारे प्यार का सहारा मिला तो कोई भी ताकत उसे झुका नहीं सकती।

आरोही, अक्षरा से करेगी तुलना : आरोही अक्षरा और अभि से अपना पुराना बदला लेने के बारे में सोचती है। वह मन ही मन फैसला करती है कि वो ऐसी चाल चलेगी की अक्षरा और अभि को दूर कर देगी।

इसे भी पढ़ें : अभि की जान बचाने का ड्रामा खेलेगी आरोही ! सबकी नजरों में अच्छा बनकर रचेगी ये बड़ी साजिश

इसके लिए वह रुद्र को फोन लगाकर मदद मांगती है। आरोही कहती है उसे अक्षरा से हर मामले में आगे निकलकर दिखाना है। क्योंकि वह अक्षरा से हर मामले में बेस्ट है। अपनी इसी सोच को लेकर आरोही प्लान बनाती है।

कैरव करेगा आरोही की तारीफ : इधर घर में कैरव आरोही की तारीफ करता है। वह उसे बताता है कि कभी कभी उसे लगता है कि आरोही में उसकी दो बहनें समाई हैं। एक बहन ऐसी है जो हमेशा दूसरों की चिंता करती है।

उनकी जिंदगी बचाती है और वह अच्छी डॉक्टर भी है। आरोही कैरव से कहती है कि एक और लड़की उसके अंदर रहती है। जो कभी कभी बाहर आकर ये सब काम करती है।

अभि की जान बचाने का ड्रामा खेलेगी आरोही ! सबकी नजरों में अच्छा बनकर रचेगी ये बड़ी साजिश

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter