मध्य प्रदेश : बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने सीएम निवास पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से की मुलाकात,कई मुद्दों पर हुई चर्चा

भोपाल : मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से अभिनेता  अक्षय कुमार ने निवास कार्यालय में भेंट की। मुख्यमंत्री चौहान ने  अक्षय कुमार को प्रदेश में कला संस्कृति के क्षेत्र में संचालित गतिविधियों और प्रदेश में फिल्म-निर्माण की गतिविधियों को प्रोत्साहन देने के लिए की जा रही पहल से अवगत कराया। मुख्यमंत्री  चौहान ने अक्षय कुमार को शॉल-श्रीफल, चंदेरी सिल्क का प्रसिद्ध गमछा और साँची स्तूप की प्रतिकृति भेंट की।

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर अक्षय कुमार के साथ हुई अपनी इस मुलाकात की जानकारी को शेयर किया है। वहीं, इस मुलाकात के बाद सोशल मीडिया पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर कहा, “आज निवास पर फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार से मुलाकात आनंदपूर्ण रही। इस दौरान कई मुद्दों पर चर्चा हुई। प्रमुख सामाजिक विषयों पर आपकी फिल्मों ने जागरूकता का संदेश दिया है

एक्टर अक्षय कुमार अपनी फिल्म सेल्फी की शूटिंग के चलते इन दिनों झीलों के भोपाल में हैं। बीते दिनों अक्षय ने प्रदेश के गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम  मिश्रा से मुलाकात की थी। अक्षय ने गृहमंत्री से मुलाकात कर प्रदेश में फिल्म उद्योग की संभावनाओं पर चर्चा की थी वहीं, अक्षय कुमार ने भोपाल के खाने और खूबसूरती की भी जमकर तारीफ की थी।

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा के साथ एक्टर अक्षय कुमार।
अक्षय कुमार की फिल्म सेल्फी 1 अगस्त 2022 को रिलीज होने वाली हैं। बता दें इससे पहले अक्षय पैडमैन, टॉयलेट- एक प्रेम कथा जैसी फिल्मों की शूटिंग भी मध्य प्रदेश में कर चुके हैं।

 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close