अभिमन्यु को मिला अक्षरा का म्यूजिक नोट, अभी को देखने के लिए अक्षु ने बिड़ला हाउस में दी दस्तक

आज के एपिसोड़ की शुरुआत में अक्षरा शिवांश का ‘आई लव यू’ बोलने वाला टेडी देखकर खुश हो जाती है। वह उससे एक कनेक्शन फील करती है। फिर कुणाल अक्षरा को अकेले कहीं भी न जाने के लिए कहता है।

अक्षरा कुणाल को विश्वास दिलाती है कि वह स्टेज पर परफॉर्म किए बिना कहीं नहीं जाएगी। कुणाल अक्षरा को गाने के लिए कहता है क्योंकि फैंस माया की आवाज को सुनना चाहते हैं। तब अक्षरा ने मंदिर में गाने से मना कर दिया, कुणाल कहता है कि वे फैंस को निराश नहीं कर सकते।

अभिमन्यु को मिला म्यूजिक नोट
अक्षरा ‘ओ कान्हा’ सॉन्ग गाती है। इधर अभिमन्यु को अक्षरा के ब्रेसलेट से एक म्यूजिक नोट मिलता है जो शिवांश की ड्रेस में फंस गया। वह नोट लेता है और खुद को उससे कनेक्ट महसूस करता है।

इधर अक्षरा शिवांश के साथ अपने पल को याद करती है और शिवांश के साथ एक जुड़ाव महसूस करती है। फिर वह वापस होटल चली जाती है। फिर वह कायरव को कॉल करती है।

अक्षरा को कुणाल के साथ अपनी डील की याद
कायरव अक्षरा से उसका हाल चाल पूछता है , अक्षरा कहती है कि वह तब तक अच्छी है जब तक कि उसे अपनी पिछली यादें याद नहीं आतीं।

कायरव ने अक्षरा को एक बार अभिमन्यु को देखने जाने की सलाह दी। अक्षरा कुणाल के साथ अपनी डील को याद करती है जिसमें लिखा है कि वह इवेंट तक अभिमन्यु से नहीं मिल सकती। इधर अभिमन्यु म्यूजिकल नोट देखता है और शिवांश से पूछता है कि उसे यह कहां से मिला।

अभी की झलक पाने उदयपुर पहुंची अक्षु
फिर अभिमन्यु अक्षरा के साथ अपने पल को याद करता है। अभिमन्यु शिवांश से उसकी मदद करने के लिए कहता है और बताता है कि नोट अक्षरा का है या किसी और का। शिवांश अभिमन्यु को अक्षरा के बारे में बताने के बारे में बताता है लेकिन शेफाली बीच में आती है।

शेफाली अभिमन्यु से अपने बॉस की सर्जरी जल्द से जल्द करने के लिए कहती है। अक्षरा अभिमन्यु की एक झलक देखने उदयपुर जाती है।

वह बिड़ला हाउस जाती है और अभिमन्यु के साथ अपने पलों को याद करती है। वह मंजरी को देखती है और छिप जाती है। अक्षरा को पता चलता है कि अभिमन्यु उदयपुर में नहीं है

अक्षरा ने अभिमन्यु से दूर रखने के लिए भगवान से शिकायत की। वह भगवान से अभिमन्यु के साथ फिर से एक होने के लिए प्रार्थना करती है।

प्रीकैप: अभिमन्यु को पता चलता है कि एक कार की वजह से मंजरी पर कीचड़ पड़ा। इधर कुणाल ने अक्षरा को जल्द ही वापस लौटने के लिए कहा क्योंकि प्रेस कॉन्फ्रेंस फिर से निर्धारित की गई है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter