अक्षरा और अभिमन्यु ने लिया नई शुरुआत करने का फैसला, अक्षु ने शुरू किया अपना यूट्यूब चैनल

स्टार प्लस के पॉपुलर शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के लेटेस्ट एपिसोड की शुरुआत अक्षरा और अभिमन्यु द्वारा फ्लैशबैक को याद करने से होती हैं। अक्षरा अपनी आवाज को अपनी ताकत बनाने और मजबूत खड़े होने का फैसला करती है।

अभिमन्यु अपने परिवार के साथ रहने और अपने अस्पताल को बेहतर बनाने का फैसला करता है। अभिमन्यु और अक्षरा दोनों अपने जीवन में आगे बढ़ने का फैसला करते हैं।

अक्षरा के लिए परेशान हुए गोयनका
अक्षरा और अभिमन्यु को लगता है कि प्यार दर्द और आशीर्वाद दोनों है। बिरला और गोयनका भगवान से प्रार्थना करते हैं। अक्षरा और अभिमन्यु अपना दिमाग हटाने के लिए डांस करते हैं। इधर गोयनका अक्षरा के लिए परेशान होते हैं।

सुहासिनी कहती है कि दर्द छिपाने के लिए हर किसी के पास अलग-अलग तरीके हैं और अक्षरा खुद को भटकाने के लिए डांस कर रही है। कायरव वंश से कहता है, अक्षरा और अभिमन्यु एक साथ रहने के लिए बने हैं। वंश भी उसकी बात का सपोर्ट करता है।

अक्षरा ने शुरू किया यूट्यूब चैनल
नील सोचता है कि अभिमन्यु डांस कर अपना दर्द छिपाने की कोशिश कर रहा है। वह कहता है कि वह उनके सामने ठीक होने का नाटक कर रहा है। अभिमन्यु अक्षरा की आवाज सुनता है। वह पूछती है कि वह कब तक अपने दर्द को मास्क के पीछे छिपाएगा।

इसके बाद दोनो अक्षरा और अभिमन्यु नई शुरुआत करते हुए नजर आते हैं। अक्षरा अपना यूट्यूब चैनल शुरू करती है। वंश अक्षरा के चैनल को प्रोमोट करने का फैसला करता है।

अभिमन्यु से नील ने किया सवाल
अक्षरा को कोर्ट से फोन आता है और वह गोयनका परिवार को बताती है कि सुनवाई दोपहर 12 बजे है। अक्षरा ने अपने चैनल के लिए एक गाना रिकॉर्ड करने का फैसला किया। इधर हर्ष और नील अभिमन्यु को मरीजों को ड्रिप डालते हुए देखते हैं। इसी बात को लेकर वह रोहन से भड़क जाता है।

वह कहता है कि अभिमन्यु नर्स और इंटर्न सहित सभी का काम कर रहा है। नील अभिमन्यु से पूछता है कि वह दूसरों का काम क्यों कर रहा है।

मनीष सबसे कहता है कि कार्तिक और नायरा एक-दूसरे से सबसे ज्यादा प्यार करते थे लेकिन तलाक के बाद उन्हें उसकी कीमत का एहसास हुआ। कायरव मनीष से पूछता है कि वह अक्षरा के तलाक का समर्थन क्यों कर रहा है।

मनीष कहता है क्योंकि वह नहीं चाहता कि अक्षरा बिड़ला के साये में रहे। कायरव अक्षरा और अभिमन्यु के तलाक के खिलाफ होता है। अभिमन्यु और अक्षरा अपने तलाक के बारे में सोचकर बेचैन हो जाते हैं।

प्रीकैप : अभिमन्यु अक्षरा को अपने परिवार और मंजरी से दूर रहने के लिए कहता है। अक्षरा अभिमन्यु से कहती है कि वह उसे मंजरी से मिलने से नहीं रोक सकता। अभिमन्यु ने मंजरी को मुंबई ले जाने का फैसला किया। मंजरी होश में आती है और अक्षरा से मिलती है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter