मोहित और आलिया की शादी तक नयन को कमरे में बंद करेगी रेवती , शो में आएगा ये बड़ा ट्विस्ट !

मुंबई : टीवी जगत का ब्लॉकबस्टर शो “यह है चाहतें” में अब एक बहुत बड़ा ड्रामा सामने आगया है यहाँ एक ऐसा ट्विस्ट देखने को मिल रहा है जिसकी वजह से मोहित और इशानी की जिंदगी बदलने वाली है जहा आलिया अपनी गलत हरकतों के कारण नहीं सुधर रही है।

आप तक अपने देखा की सम्राट मोहित के ट्रायल रूम में दस्तक देता है और पूछता है कि क्या वह अंदर है। नयनतारा उसे बोलने का इशारा करती है। मोहित उत्सुकता से हाँ कहता है। सम्राट पूछता है कि वह इतना समय क्यों ले रहा है। मोहित का कहना है कि वह अलग-अलग शेरवानी ट्राई कर रहा हैं। सम्राट पूछता है कि क्या उसके साथ कोई है । नयन मोहित से अनुरोध करता है कि वह यह न बताए कि वह उसके साथ है वरना सम्राट नाराज हो जाएगा।

नयन को दुल्हन की पोशाक में देख सम्राट हुआ इम्प्रेस
मोहित का कहना है कि वह अकेला है। सम्राट कहता है कि उसने किसी को बोलते हुए सुना और उसे बाहर आने और अपनी शेरवानी दिखाने के लिए कहता है। मोहित बाहर आता है। सम्राट ईशानी को खोजता है और उसे कोई नहीं मिलता। नयन बगल के ट्रायल रूम से दुल्हन की पोशाक पहनकर आती है और पूछती है कि वह कैसी देख रही है। सैम उसकी सुंदरता से मंत्रमुग्ध हो जाता है और पूछता है कि वह वहां क्या कर रही थी।

उनका कहना है कि वह शादी के लिए लहंगा ट्राई करने आई थीं। वह याद करती है कि कैसे वह बगल के ट्रायल रूम में कूद गई और अपनी ड्रेस बदल ली। वह पूछती है कि क्या यह अच्छा है या उसे इसे बदल देना चाहिए। सैम कहता है कि वह जो चाहती है ले सकती है। इधर मोहित कहते हैं कि उन्हें भी उनकी शेरवानी पसंद है और वह इसे रखेंगे।

सैम को हुई गलतफ़हमी
सैम ईशानी को किसी के साथ नोटिस करता है और सोचता है कि वह चेंजिंग रूम में मोहित के साथ नहीं थी, इसका मतलब है कि उसने गलत समझा। नयन ने प्रेम को उसकी माँ के साथ देखा जो उस पर हाथ हिलाती है। वह सोचती है कि वह खुश दिख रहा है। सैम ने उसे नोटिस किया और पूछा कि क्या वह उसके खिलाफ कुछ साजिश कर रही है। वह कहती है कि यह उसके किसी काम का नहीं है। वह कहता है कि उसने भुगतान किया है, उसे कपड़े लेने चाहिए और बाहर आना चाहिए। प्रेम अपनी मां के साथ गुजरता है। सैम सोचता है कि यह एक प्रसिद्ध इत्र है, इसका मतलब है कि वह यहाँ है; सोचती है कि वह भारत में क्यों होगी।

मोहित हुआ इमोशनल
मोहित अपने कमरे में लौट आता है और टीवी चालू करता है। वह स्क्रीन पर अपनी और ईशानी की तस्वीरों को देखकर भावुक हो जाता है और साथ में बेहतरीन पलों को याद करता है। वह सोचते हैं कि वे लोग भाग्यशाली हैं जिन्हें उनका प्यार मिलता है। नयन अंदर आता है और उससे सवाल करता है कि जब वह आलिया से प्यार करता है तो वह इन तस्वीरों को देखकर क्यों रो रहा है; वह उससे सच बोलने का आग्रह करती है क्योंकि वह जानती है कि वह अब भी ईशानी से प्यार करता है।

सैम को देख नयन के उड़े होश !
मोहित सहमत हैं। सैम तभी वह आ जाता है और टीवी स्क्रीन पर ईशानी और मोहित की तस्वीरें देखकर पूछता है कि उन्हें किसने लगाया है। नयन का कहना है कि उसने गलती से किया था, वह आलिया और मोहित की तस्वीर का कोलाज तैयार कर रही थी और गलती से ये । सैम को लगता है कि चश्मिश नयन झूठ बोल रहीहै। नयन सोचता है कि अगर सैम नहीं आया होता तो मोहित सच बोल देता।

नयन ने लगाई आलिया के हाथों पर मेहंदी
सैम नयन को आलिया के पास ले जाता है और उससे आलिया के हाथों में मेहंदी लगाने को कहता है। नयन सहमत हो जाता है और मेहंदी लगाती है। सैम उसे आलिया के हाथ पर मोहित का एम लिखने के लिए कहता है। वह करती है। वह एक कॉल प्राप्त करता है और चला जाता है। आलिया के स्पंज बाथ के लिए नर्स गर्म पानी लाती है और गलती से उसके पैरों पर गिरा देती है। आलिया दर्द से चिल्लाती है और डरती है कि बहनजी नयन अब उस पर शक करेंगे।

आलिया का असली सच आया सब के सामने
नयन नर्स से मरीज के विटल्स की जांच करने के लिए कहता है। नर्स जाँच करती है और कहती है कि वे सामान्य हैं। नयन नर्स से पूछता है कि क्या वह पानी गिरने पर चिल्लाती थी या आलिया भी चिल्लाती थी। आलिया परेशान हो जाती है। नर्स का कहना है कि उसने आलिया की आवाज सुनी। नयन सोचता है कि अगर आलिया को लकवा मार गया है तो उसे जलन क्यों हुई। नर्स का कहना है कि वह सही है, यह अजीब है। डॉक्टर चलता है और कहता है कि यह अजीब नहीं है क्योंकि रोगी की संवेदनशील नसें प्रतिक्रिया करती हैं और आलिया ने भी उसी के अनुसार प्रतिक्रिया दी। नयन पूछती है कि क्या उसे यकीन है कि वह पढ़ती है कि लकवाग्रस्त रोगी बिल्कुल भी दर्द महसूस नहीं कर सकता है। डॉक्टर पूछता है कि क्या वह उसे गलत साबित करने की कोशिश कर रही है, अगर उसे उस पर भरोसा नहीं है तो उसे दूसरे डॉक्टर को ढूंढना चाहिए।

रेवती ने दिए डॉक्टर को झूठ बोलने के पैसे
नयन को लगता है कि डॉक्टर झूठ बोल रहा है और घबराया हुआ लग रहा है, उसे उससे बात करने की जरूरत है। उसने रेवती को डॉक्टर को पैसे देते हुए नोटिस किया और उसका सामना किया। रेवती पूछती है कैसा सवाल है, डॉक्टर की फीस दे रही थी; नयन को उससे सवाल करने का कोई अधिकार नहीं है और उसे बस अपना कर्तव्य निभाना चाहिए। नयन को लगता है कि इलाज की फीस अस्पताल को दी जानी चाहिए न कि डॉक्टर को, उसे सच्चाई का पता लगाने की जरूरत है।

प्रीकैप : नयन ने सैम, आलिया और रेवती को जश्न मनाते हुए रिकॉर्ड किया और उन्हें बेनकाब करने की धमकी दी। रेवती सैम को मोहित और आलिया की शादी खत्म होने तक नयन को एक कमरे में बंद करने के लिए कहती है। वह वही करता है। ईशानी नयन से मिलने की जिद करती है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter