प्रसूता को बीच रास्ते में छोड़कर भागा एंबुलेंस चालक : रात में अज्ञात लोगों ने लगा दी आग, कार से भिडंत के बाद हुआ हादसा

Datia news :  दतिया। एंबुलेंस से जा रही प्रसूता को बीच रास्ते में छोड़कर उसका चालक उस समय भाग खड़ा हुआ, जब उसकी भिडंत एक कार से हो गई। इसके बाद बीच रास्ते में खड़ी उसी एंबुलेंस में अज्ञात लोगों ने शुक्रवार को रात के समय आग लगा दी। आग की लपटों से घिरी एंबुलेंस के बारे में ग्रामीणों ने पुलिस तक सूचना पहुंचाई।

लेकिन संबंधिताें के पहुंचने तक एंबुलेंस जलकर राख हो चुकी थी। वहीं थाना प्रभारी थरेट रिपुदमन सिंह राजावत ने बताया कि अगले दिन शनिवार शाम एंबुलेंस चालक जाटव ने घटना के बाद थरेट पुलिस में अज्ञात लोगों के विरुद्ध शिकायत दर्ज करा दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

प्रसूता को लोडिंग में लेकर पहुंचे परिजन : जानकारी के अनुसार ग्राम थरेट टोडा रोड पर प्रसूता को लेकर जा रही 108 एंबुलेंस की एक आल्टो कार से भिड़ंत हो गई। इस हादसे के बाद एंबुलेंस चालक बीच रास्ते में ही प्रसूता को गाड़ी में छोड़कर भाग खड़ा हुआ। स्वजन ने उसे रोकने की कोशिश भी की, लेकिन वह नहीं रुका।

जिसके बाद प्रसूता के स्वजन निजी लोडिंग वाहन से उसे इंदरगढ़ अस्पताल लेकर निकले। तभी सेंथरी के पास छह बजे प्रसूता की डिलीवरी हो गई। स्वजन किसी तरह जच्चा-बच्चा को इंदरगढ़ स्वास्थ्य केंद्र तक लाएं जहां उन्हें भर्ती कराया गया।

संदिग्ध परिस्थितियों में जली एंबुलेंस : इसी बीच रास्ते में खड़ी एंबुलेंस में अज्ञात लोगों ने शुक्रवार रात आग लगा दी। एंबुलेंस जली हुई अवस्था में मिलने पर ग्रामीणों ने इसकी सूचना थरेट पुलिस को दी। इस संबंध में थरेट पुलिस ने बताया कि रात्रि 11 बजे ग्रामीणों से सूचना मिली थी कि टोड़ा रोड पर रखी एंबुलेंस में आग लगी हुई है।

मौके पर पहुंचकर देखा तो एंबुलेंस जलकर नष्ट हो चुकी थी। पुलिस के मुताबिक आग लगने की सूचना एंबुलेंस स्टाफ की ओर से भी नहीं दी गई। चालक को कई बार फोन लगाकर बुलाया गया, लेकिन वह नहीं आया। जिसके कारण फायर ब्रिगेड समय पर नहीं पहुंच सकी। आग कैसे और किसने लगाई इसे लेकर पुलिस जांच में जुटी हुई है।

इधर जिस आल्टो कार से भिडंत हुई थी उसके चालक की ओर से भी कोई शिकायत पुलिस तक न पहुंची है। जिसके कारण इस बारे में कोई जानकारी भी पुलिस को नहीं मिल पाई है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter