नया अध्याय : अमेरिका की उड़ान भरेगी अनुपमा , इधर वापस से लौटा अनुज कपाडिया !

मुंबई : टीवी इंडस्ट्री का हिट शो “अनुपमा” में इन दिनों जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है जहा से कहानी ने एक बार फिर मनोरंजन का ट्रैक पकड़ लिया है हालांकि मेकर्स ने इस बार दर्शको की बात को तवज्जो दिया है जिस वजह से शो में पोस्टिव स्टोरी नज़र आने वाली है. 

शो में हुई नई एंट्री : लेटेस्ट एपिसोड की शुरुवात अनुपमा से होती है जो अपनी  गुरुमा मालती देवी से मिलने उनके आश्रम जाती है  वहा  उसकी मुलाक़ात एक  धोती कुर्ता पहने आदमी से होती है। वो अपना परिचय नकुल के रूप में देता है और कहता है कि वह गुरुमा मालती देवी को अपनी अम्मा/माँ मानता है। वह अनुपमा को गुरुमा से मिलने के लिए साथ ले जाता है।

एक महीने में होगी समर डिंपल की शादी : इधर शाह हाउस में लीला को पंडितजी का फोन आता है  जहा पंडितजी ने समर और डिंपल की शादी का मुहूर्त एक महीने बाद तय किया है। वनराज का कहना है कि वह एक महीने के भीतर ठीक हो जाएगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama (@anupama.love.anuj.maan1)

लीला कहती है कि उन्हें शादी के खर्चों के प्रबंधन के लिए अनुज की मदद लेनी चाहिए। वनज का कहना है कि समर उनका बेटा है और वे खर्चों का प्रबंधन करेंगे साथ ही उसकी शादी की सारी जिम्मेदारी उठाएंगे.यह सुन समर भी खुश होजाता है.

"

कपाडिया हाउस में पाखी खुशी-खुशी घर लौट आती है। बरखा उससे खुशी का कारण पूछती है। पाखी का कहना है कि अनुपमा को गुरुमा मालती देवी के डांस स्कूल में दाखिला मिल गया। बरखा बोलती है की ये  कैसे मुमकिन है क्योंकि मालती देवी एक स्टार क्लासिकल डांसर हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama (@anupama.love.anuj.maan1)

पाखी बताती  है कि कुछ भी हो सकता है। बरखा का कहना है कि अच्छा है क्योंकि अनुज वापस नहीं आएगा। पाखी कहती है कि बरखा इस तरह के विचार से खुद को आराम दे सकती है, लेकिन अनुज एक महीने के बाद समर और डिंपी की शादी में शामिल हो रहा है। अपनी बहन का अपमान सुनकर अधिक फिरसे गुस्सा हो जाता है। लेकिन पाखी ने अपने करारा जवाब से उसका मुंह भी बंद कर दिया। 

अमेरिका की उड़ान भरेगी अनुपमा : शो में आगे एक बड़ा टर्न देखने को मिलने वाला है जहा मालती देवी अनुपमा को बताती हैं कि उनका गुरुकुल अमेरिका में है और इसलिए अनुपमा को 3 साल के कॉन्ट्रैक्ट के साथ अमेरिका में शिफ्ट होना होगा।

मालती देवी बोलती है की  वह तभी आगे बढ़ सकती है जब वह रिश्तों की बेड़ियों को तोड़ सके या फिर वो इस ही वक़्त गुरुकुल से बाहर निकल जाए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama (@anupama.love.anuj.maan1)

कहानी ने फिरसे लिए यु टर्न : समर को अनुज का मैसेज  मिलता है कि वह माया और छोटी अनु के साथ समर और डिंपल की शादी में शामिल होने के लिए आ रहा होता है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close