खुशखबरी : अनुज संग अमेरिका की उड़ान भरेगी अनुपमा , गुरुमा मालती देवी करेगी दोनों को एक !

मुंबई : टीवी इंडस्ट्री का हिट शो “अनुपमा” में इन दिनों जबरदस्त ड्रामा देखने को मिल रहा है जिस वजह से दर्शको को  सीरियल अब बहुत ज्यादा पसंद आने लगा है 

फ़िलहाल कहानी में एक के बाद एक नए ट्विस्ट और टर्न सामने आ रहे है जहा से स्टोरी का रुख बदलता हुआ नज़र आ रहा है खैर, अब शो में मनोरंजन का डबल तड़का तो लगने ही वाला है. 

शादी में आयी गुरु मां : ‘अनुपमा’ शो में मनोरंजन का डबल तड़का तब लगता है जब कहानी में देखने को मिलता है कि समर की शादी में गुरु मां भी शामिल होने आती है, यह देख अनुपमा की खुशी सातवे आसमान पर पहुंच जाती है। आगे देखने को मिलता है की जैसे ही गुरुमा का पैर एक प्लास्टिक के फ्लावर पर पड़ने ही वाला होता है उस ही वक़्त अनुज अपना हाथ आगे बड़ा देता है।

गुरुकुल की नए मालकिन बनेगी अनुपमा : सीरियल में एक जबरदस्त टर्न आता है जब गुरुमा बोलती है की वो आज अनुपमा को एक बड़ी जिम्मेदारी देने वाली है जिधर वो उसको अपने अमेरिका वाले गुरुकुल की नई उत्तराधिकारी बना देती है. 

मालती देवी निकलेंगी अनुज की मां  : इंटरनेट मीडिया  रिपोर्ट्स के अनुसार, मालती देवी की एंट्री से कहानी में पूरी तरह बदलाव आने वाला है जहा अनुपमा ही नहीं  बल्कि अनुज की जिंदगी में भी टर्न आएगा। ऐसा मना जा रहा हैं कि मालती देवी अनुज की सगी मां निकल सकती हैं।

width="500"

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama_world (@anupamaa_world_1)

अनुज – अनुपमा को वापस से एक करेगी गुरुमा  : मालती देवी को जैसे ही पता चलेगा की  अनुज ही उसका वो लड़का है जो बचपन में ही उस से अलग होगया था साथ ही वो अनुपमा और अनुज के बेच की इन दूरियों को भी कम करेगी,ऐसी अटकले लगाई  जा रही है की जल्द ही गुरु माँ इनका पुनर्मिलन कर आएँगी .

अनुज संग अमेरिका की उड़ान भरेगी अनुपमा : शो में आगे एक बड़ा टर्न देखने को मिलने वाला है जहा हमने देखा की मालती देवी अनुपमा को बताती हैं कि उनका गुरुकुल अमेरिका में है और इसलिए अनुपमा को 3 साल के कॉन्ट्रैक्ट के साथ अमेरिका में शिफ्ट होना होगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama_world (@anupamaa_world_1)

मालती देवी बोलती है की वह तभी आगे बढ़ सकती है जब वह रिश्तों की बेड़ियों को तोड़ सके या फिर वो इस ही वक़्त गुरुकुल से बाहर निकल जाए। जिस पर अनुपमा ने उनकी सारी शर्तें मान कर कॉन्ट्रैक्ट पर हस्ताक्षर किये थे.

अब ऐसे में सवाल आता है की अनुज या अमेरिका में से अनुपमा किस को चुनेगी , तो इसमें अनुज अपनी अनु का साथ देने उसके साथ चलने को तैयार हो जाता है. 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama_world (@anupamaa_world_1)

यह शख्स लेगा अनुपमा से बदला : शो ‘अनुपमा’ में मनोरंजन का डबल तड़का तब लगता है जब  गुरु मां अनुपमा को अमेरिका के गुरुकुल की जिम्मेदारी सौंपेंगी। इस बात से सब लोग तो खुश हो जाएगी, लेकिन नकुल नाराज होगा वो बोलेगा “की यह सब ठीक नहीं हुआ है”। वह रोते हुए अनुपमा से बदला लेने का निर्णय लेगा।

साथ ही अब आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा की नकुल धीरे धीरे अनुपमा से नफरत करने लगेगा और जल्द ही उसका एक नया दुश्मन बन जाएगा।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter