फतेह के जोरदार तमाचा जड़ेगा अम्रिक, बनेगा जैस्मिन के हाथ की कठपुतली

मुंबई : सीरियल सीरियल ‘उडारियां’ ने एक बार फिर से टीआरपी लिस्ट में एक बार फिर से धमाकेदार वापसी है। इस हफ्ते सीरियल ‘उडारियां’ ने टीआरपी के टॉप 5 में अपनी जगह बना ली है। लोगों को जैस्मिन का तेजतर्रार अंदाज काफी पसंद आ रहा है। अंकित गुप्ता , करण वी ग्रोवर ,

ईशा मालवीय और प्रियंका चौधरी स्टाटर शो ‘उडारियां’ में अब तक आपने देखा कि अंगद मान की मदद से तेजो भी फतेह के घर में घुस जाती है। जैस्मिन तेजो को घर से बाहर निकालने की कोशिश करती है लेकिन अंगद मान उसे ऐसा करने नहीं देता।

दूसरी तरफ फतेह और तेजो के बीच नजदीकियां भी बढ़ने लगी हैं। तेजो और फतेह का प्यार जैस्मिन के लिए सिर दर्द बन चुका है। तेजो के आने के बाद जैस्मिन बौखला गई है। अब जैस्मिन तेजो और फतेह दोनों को जमकर तंग कर रही है। इसी बीच जैस्मिन एक ऐसा कदम उठाने वाली है जिसकी वजह के फतेह की खूब बेइज्जती होने वाली है।

फतेह को खूब जलील करेगी जैस्मिन

सीरियल ‘उडारियां’ के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि जैस्मिन एक बार फिर से घर में फतेह के पूरे परिवार को जमा कर लेगी। परिवार के सामने जैस्मिन फतेह की इज्जत उछालेगी। जैस्मिन एनजीओ की औरतों को अपने घर में बुला लेगी। ये सभी औरतें फतेह को जलीकटी बातें सुनाएंगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by fan page (@udariyaan01__)

जैस्मिन की कठपुतली बनेगा अम्रिक

अम्रिक अपने भाई को बचाने की कोशिश करेगा। अम्रिक की ये हरकत जैस्मिन को भड़का देगी। जैस्मिन अम्रिक को अपने पास बुलाएगी। जैस्मिन अम्रिक को ऑर्डर देगी कि उसे अपने भाई को मारना होगा। अम्रिक न चाहते हुए भी फतेह पर हाथ उठा देगा। वहीं फतेह भी कुछ नहीं कर पाएगा।

अपनी बेबसी देखकर अम्रिक इमोशनल हो जाएगा। इसी बीच घर में तेजो की एंट्री होगी। तेजो आते ही जैस्मिन की अक्ल ठिकाने लगाएगी। ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि तेजो किस तरह से जैस्मिन को सबक सिखाएगी।

Written & Source By : bollywood life

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close